Big Breaking: विष्णु के सुशासन में महिला आयोग के अध्यक्ष ने लगाए बड़े आरोप… अपनी सुरक्षा को लेकर जाहिर की चिंता… कहा मेरे ऊपर किसी प्रकार की घटना होती है तो उसकी जिम्मेदार सरकार एवं पुलिस होगी…!

जांजगीर चांपा। जिला मुख्यालय पहुंची छत्तीसगढ़ प्रदेश की महिला आयोग के अध्यक्ष किरणमयी नायक ने मीडिया से चर्चा के दौरान राज्य के साय सरकार पर बड़े आरोप लगाए। उन्होंने अपनी सुरक्षा को लेकर चिंता जाहिर की है । उनका कहना है कि प्रदेश में सरकार बदलने के बाद मेरे सुरक्षा कर्मियों को हटा दिया है। इसके चलते मुझे अपनी सुरक्षा को लेकर बड़ी चिंता रहती है। कई बार जनसुनवाई को लेकर बस्तर इलाके में भी जाना होता है। जहां नक्सली घटनाएं भी होते रहती है. सुरक्षा नहीं होने से बड़ी परेशानी होती है. और जनसुनवाई के दौरान पक्षकरो के बीच हमेशा लड़ाई झगड़े होते हैं। ऐसे में सुरक्षा गार्ड की जरूरत होती है। अब क्योंकि प्रदेश में सरकार बदल गई है. प्रदेश में बीजेपी की सरकार है। उन्होंने मेरी सुरक्षा कर्मियों को हटा दिया. अगर मेरे ऊपर किसी प्रकार की घटना होती है तो इसकी जिम्मेदारी राज्य सरकार एवं पुलिस प्रशासन की होगी।

Random Image

महिलाओं के अपराध एवं उत्पीड़न को रोकने के लिए ही यह आयोग बना हुआ है,और आयोग की अध्यक्ष अगर इस तरह अपनी सुरक्षा को लेकर चिंता जाहिर कर रही हैं तो विष्णु के सुशासन पर भी बड़े सवाल खड़े हो रहे हैं।

आगे छत्तीसगढ़ महिला आयोग के अध्यक्ष किरण मयी नायक ने मीडिया से चर्चा के दौरान राज्य सरकार पर बड़े सवाल खड़े किए है। आपको बता दे महिला आयोग का गठन महिलाओं के विरुद्ध अपराध से संबंधित मुद्दों से निपटने के लिए किया गया है। जिसके प्रदेश अध्यक्ष किरणमयी नायक है। किरण मयी नायक पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार के समय से छत्तीसगढ़ में महिला आयोग के अध्यक्ष हैं । उनका कार्यकाल में और आगे एक्सटेंशन हुआ है जिसके कारण अभी भी वे इसी पद पर है।