Viral Video : आम्रपाली दुबे का दमदार आइटम सॉन्ग, अदाओं से गिरा रही बिजलियाँ, गाना सोशल मीडिया पर मचा रहा तहलका, करोड़ों में व्यूज

Bhojpuri Viral Songs, Bhojpuri Songs, Viral Video, Amrapali Dubey

Bhojpuri Viral Songs, Bhojpuri Songs, Viral Video, Amrapali Dubey : भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की प्रमुख और लोकप्रिय एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे एक बार फिर सुर्खियों में हैं। उनके नए आइटम सॉन्ग ‘मेरी जवानी है मेड’ ने सोशल मीडिया पर जबरदस्त धमाल मचा दिया है। यह गाना तेजी से वायरल हो रहा है, और इसकी सफलता का श्रेय आम्रपाली की शानदार परफॉर्मेंस और बेहतरीन डांस मूव्स को जाता है।

Random Image

करियर की शुरुआत

आम्रपाली दुबे ने अपने करियर की शुरुआत साल 2009 में टीवी शो ‘सात फेरे’ से की थी, लेकिन भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में कदम उन्होंने 2014 में रखा। इस साल उनकी फिल्म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’ रिलीज हुई। जिसमें दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ के साथ उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की।

इस फिल्म के बाद आम्रपाली ने कई हिट भोजपुरी फिल्में कीं। जैसे कि ‘पटना से पाकिस्तान’ और ‘निरहुआ चलल लंदन’, जिन्होंने उन्हें भोजपुरी सिनेमा का एक प्रमुख नाम बना दिया।

आइटम सॉन्ग ‘मेरी जवानी है मेड’ हिट भोजपुरी सॉन्ग

हाल ही में आम्रपाली का नया आइटम सॉन्ग ‘मेरी जवानी है मेड’ उनके हिट भोजपुरी फिल्म ‘पंगेबाज’ से रिलीज हुआ है। यह गाना दर्शकों के बीच बड़ी तेजी से लोकप्रिय हो रहा है और इसकी वजह से आम्रपाली एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई हैं।

गाने के वीडियो में आम्रपाली गुलाबी रंग के लहंगे में नजर आ रही हैं और उनकी परफॉर्मेंस व डांस मूव्स दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर रहे हैं। गाने में उनकी हर एक ठुमके और डांस स्टेप्स को देखकर लगता है कि जैसे हर बार बिजलियां गिर रही हैं।

आंकड़ा अब तक 4 करोड़ से ज्यादा

इस गाने के वीडियो पर व्यूज की संख्या की बात करें तो यह आंकड़ा अब तक 4 करोड़ से ज्यादा पहुंच चुका है। इसके साथ ही, वीडियो पर हजारों लाइक्स और कमेंट्स भी आ रहे हैं, जिसमें फैंस आम्रपाली के डांस मूव्स और गाने की खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं। गाने को इंदु सोनाली और छोटे बाबा ने अपनी आवाज दी है, जिनकी आवाज ने गाने को और भी आकर्षक बना दिया है।

आम्रपाली की स्टार पावर में कोई कमी नहीं

संपूर्ण भोजपुरी इंडस्ट्री और आम्रपाली के फैंस इस गाने को लेकर काफी उत्साहित हैं और सोशल मीडिया पर गाने की लोकप्रियता से यह जाहिर होता है कि आम्रपाली की स्टार पावर में कोई कमी नहीं आई है। उनकी भविष्य की परियोजनाओं का इंतजार फैंस बेसब्री से कर रहे हैं, और यह गाना उनके करियर की एक नई ऊँचाई को दर्शाता है।