Surguja: सरकारी व निजी संस्थानों में धूमधाम से मनाया गया 78वां स्वतंत्रता दिवस, शान से लहराया तिरंगा, सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन

अम्बिकापुर..(उदयपुर/क्रांति रावत)..सरगुजा जिले के ब्लॉक मुख्यालय उदयपुर सहित ग्रामीण क्षेत्रों में 78 वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर 15 अगस्त को सभी सरकारी तथा निजी संस्थानों में धूमधाम से तिरंगा फहराया गया। तहसील कार्यालय में तहसीलदार चंद्रशिला जायसवाल, जनपद परिसर में जनपद अध्यक्ष भोजवंती सिंह, थाना परिसर में थाना प्रभारी निरीक्षक कुमारी चंद्राकर, कृषि विभाग में ग्रामीण कृषि विस्तार अधिकारी राधा कृष्णन, कालेज में जन भागीदारी अध्यक्ष राधेश्याम सिंह ने ध्वजारोहण किया।

Random Image

सभा को संबोधित करते हुए वक्ताओं ने कहा स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर, हम अपने देश की स्वतंत्रता की 78 वीं वर्षगांठ मना रहे हैं। यह दिन हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण है क्योंकि इस दिन हमारे देश ने ब्रिटिश शासन से स्वतंत्रता प्राप्त की थी। हमारे स्वतंत्रता सेनानियों ने अपनी जान की परवाह किए बिना देश के लिए लड़ाई लड़ी और हमें आजादी दिलाई। हमें अपने देश की स्वतंत्रता को बनाए रखने और इसकी एकता को मजबूत करने के लिए काम करना चाहिए। आइए हम अपने देश के लिए कुछ करने का संकल्प लें।