उड़ान भरने के 40वें मिनिट में ऐसा क्या हुआ कि एयरक्रॉफ्ट क्रैश हो गया और पायलट…

गुना. मध्यप्रदेश के गुना एयरस्ट्रिप एरिया में आज एक एयरक्राफ्ट क्रैश हो गया..और इस घटना में दो पायलट घायल हो गए..जिन्हे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है..इस घटनाक्रम को लेकर जो जानकारी मिली है..उसके मुताबिक दो पायलाटो ने टेस्ट के लिए एयरक्राफ्ट को से उड़ान था..और उसी दौरान यह घटना हुई..इस घटनाक्रम की सूचना मिलते ही एयरक्रॉफ्ट के अधिकारी एयरस्ट्रिप पहुंचे हुए है!.

Random Image

बता दे कि एयरक्रॉफ्ट पर सा शिव अकादमी का 2 सीटर प्लेन 152 क्रैश हुआ है.. और यह हादसा उस दौरान हुआ है..जब दो पायलट कैप्टन वी. चंद्र ठाकुर व नागेश कुमार इस एयरक्राफ्ट की टेस्टिंग कर रहे थे..जानकारी के मुताबिक एयरक्राफ्ट उड़ान भरने के करीब 40 मिनट बाद ही एयरस्ट्रिप पर क्रैश हो गया..और इस घटना में दोनो पायलट घायल हो गए..जिन्हे अस्पताल में भर्ती कराया गया है!..

सूत्रों से हवाले से मिल रही खबर के मुताबिक एयरक्राफ्ट के क्रैश होने की मुख्य वजह एयरक्राफ्ट का इंजन फेल होना हो सकता है..बहरहाल एयरस्ट्रिप पर एयरक्राफ्ट के क्रैश होने की घटना के बाद एयरस्ट्रिप पर कुछ देर के लिए हड़कंप मच गया था..आनन-फानन में दोनो पायलट को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया है.