CBI Raid In ED Office : ED के दफ्तर में CBI रेड, असिस्टेंट डायरेक्टर को CBI ने किया गिरफ्तार

ED Raid, CBI Raid, ED Assistant Director, CBI raid In ED Office

ED Raid, CBI Raid, ED Assistant Director, CBI raid In ED Office : देश की राजधानी दिल्ली से एक बड़ी खबर निकलकर आ रही है। ईडी पर सीबीआई भारी पड़ गई है। सीबीआई ने ईडी के एक ऑफिसर को रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया है।

Random Image

ईडी के हेडक्वार्टर में सीबीआई ने दबिश दी

ईडी के हेडक्वार्टर में सीबीआई ने दबिश दी है..और ईडी मुख्यालय में तैनात असिस्टेंट डायरेक्टर संदीप यादव को 20 लाख की रिश्वत लेते सीबीआई ने गिरफ्तार कर लिया है।

असिस्टेंट डायरेक्टर ने रिश्वत की मांग की

जानकारी के मुताबिक मुंबई के एक ज्वेलर्स को झूठे केस में फंसाने की धमकी देकर असिस्टेंट डायरेक्टर ने रिश्वत की मांग की थी। जिसके बाद ज्वेलर्स ने सीबीआई से मामले की शिकायत की थी। सीबीआई ने असिस्टेंट डायरेक्टर को गिरफ्तार कर लिया है!

ईडी केंद्र सरकार द्वारा बनाई गई एक जांच एजेंसी है, जो भ्रष्टाचार के मामलो में जांच के लिए बनाई गई है।देशभर में भ्रष्टाचार के मामलो की जांच का जिम्मा ईडी याने प्रवर्तन निदेशालय को ही दिया जाता है।देश में सीबीआई के बाद ईडी को दूसरे नंबर की सर्वश्रेष्ठ एजेंसी के नाम से जानी जाती है!

बता दे की एक समय था जब ईडी की धमक की खबरे सुनकर छत्तीसगढ़ के ब्यूरोक्रेसी से लेकर बड़े कारोबारियों और नेताओं की धड़कने तेज हो जाया करती थी। ईडी ने ही छत्तीसगढ़ में हुए कोल स्कैम ,शराब घोटाले सहित नान घोटाले में जांच करते हुए प्रदेश में ताबड़तोड़ छापेमारी की कार्यवाही की थी।

अलग – अलग घोटाले से जुड़े कारोबारियों से लेकर आईएएस अधिकारियों तक की गिरफ्तारिया

ईडी ने अलग – घोटाले से जुड़े कारोबारियों से लेकर आईएएस अधिकारियों तक की गिरफ्तारिया की थी। अब समय का काल चक्र देखिए जिस ईडी की दस्तक की खबर से लोग सहम जाया करते थे।आज उसी ईडी के दफ्तर में सीबीआई ने छापेमारी की कार्यवाही की है!