Officers Transfer : छत्तीसगढ़ में अधिकारियों के थोकबंद तबादले, मिली नवीन तैनाती, ट्रांसफर आदेश जारी, देखें लिस्ट

IAS Transfer 2024, IAS Transfer, RAS Transfer, Officers Transfer 2024

Officers Transfer 2024, CG Transfer 2024, Chhattisgarh Transfer 2024, PWD Transfer : छत्तीसगढ़ में प्रशासनिक दृष्टिकोण से एक बार फिर से कई अधिकारियों के ट्रांसफर किए गए हैं। इससे पहले आईएएस, आईपीएस समेत अन्य प्रशासनिक अधिकारियों के भी ट्रांसफर हुए हैं।

Random Image

22 अधिकारियों आदेशों के अनुसार विभिन्न पदों पर नियुक्त

इस बदलाव की प्रक्रिया के तहत करीब 22 अधिकारियों को नवीनतम आदेशों के अनुसार विभिन्न पदों पर नियुक्त किया गया है।

राज्य के लोक स्वास्थ्य यंत्र (पीडब्ल्यूडी) विभाग के अधिकारियों के ट्रांसफर की जानकारी सामने आई है। नई नियुक्तियों और ट्रांसफर की लिस्ट में निम्नलिखित प्रमुख बदलाव किए गए हैं:

अधिकारियों के ट्रांसफर

  1. इंद्रपाल मांडवी को लोक स्वास्थ्य यंत्र के जगदलपुर कार्यालय में प्रभारी कार्यपालन अभियंता के रूप में नियुक्त किया गया है। इंद्रपाल मांडवी की नियुक्ति से इस क्षेत्र में विकास कार्यों की गति में सुधार की उम्मीद है।
  2. अनिल कुमार लोणारे को प्रभारी कार्यपालन अभियंता के रूप में लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी के बेमेतरा कार्यालय में नियुक्त किया गया है। उनकी नियुक्ति से बेमेतरा में स्वास्थ्य सुविधाओं में सुधार की संभावना है।
  3. आकाश पोद्दार को प्रभारी कार्यपालन अभियंता के पद पर लोक स्वास्थ्य यंत्र के कोरिया कार्यालय में भेजा गया है। आकाश पोद्दार की नियुक्ति कोरिया क्षेत्र में स्वास्थ्य और अवसंरचना परियोजनाओं के कार्यान्वयन में एक महत्वपूर्ण कदम माना जा रहा है।
  4. वीरेंद्र पांडे को प्रभारी कार्यपालन अभियंता के पद पर सुकमा में नियुक्त किया गया है। सुकमा में पदस्थापन से स्थानीय प्रशासनिक कामकाज में सुधार की उम्मीद की जा रही है।
  5. कुंदन राणा को प्रभारी कार्यपालन अभियंता के रूप में मुंगेली में नियुक्त किया गया है। कुंदन राणा की नियुक्ति से मुंगेली जिले में लोक स्वास्थ्य के मुद्दों पर प्रभावी कार्यवाही की संभावना है।
  6. सुशील सिंह को प्रभारी कार्यपालन अभियंता के रूप में अंबिकापुर में नियुक्त किया गया है। अंबिकापुर में उनकी नियुक्ति से सार्वजनिक स्वास्थ्य और आधारभूत ढांचे के प्रबंधन में मदद मिलने की उम्मीद है।

यह ट्रांसफर और नियुक्ति प्रक्रिया प्रशासनिक दक्षता और क्षेत्रीय विकास को बढ़ावा देने के उद्देश्य से की गई है। विभिन्न जिलों में अधिकारियों की नियुक्ति से यह उम्मीद की जा रही है कि क्षेत्रीय समस्याओं का समाधान शीघ्रता से किया जा सकेगा।

Officers Transfer 2024, CG Transfer 2024, Chhattisgarh Transfer 2024, PWD Transfer
Officers Transfer 2024, CG Transfer 2024, Chhattisgarh Transfer 2024, PWD Transfer
Officers Transfer 2024, CG Transfer 2024, Chhattisgarh Transfer 2024, PWD Transfer