Jio के 250 रुपये से कम वाले दो सस्ते रिचार्ज ने यूजर्स की कराई मौज, मिलेगी इतने दिन की वैलिडिटी

Low Price Recharge Plan’s: Jio ने हाल ही में अपने मोबाइल रिचार्ज प्लान महंगे किए हैं। जियो के अलावा अन्य प्राइवेट टेलीकॉम कंपनियों Airtel और Vodafone-Idea ने भी टैरिफ बढ़ा दिए हैं। हालांकि, जियो अभी भी यूजर्स को इन दोनों कंपनियों के मुकाबले सस्ते और किफायती रिचार्ज प्लान ऑफर कर रहा है। देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी के पास 250 रुपये से कम कीमत के ऐसे ही दो सस्ते रिचार्ज प्लान मौजूद हैं, जिसमें यूजर्स को अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग, डेटा जैसे ऑफर्स दिए जा रहे हैं।

Random Image

Jio का 209 रुपये वाला प्लान

रिलायंस जियो के इस 209 रुपये वाले रिचार्ज प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग का लाभ मिलता है। इस प्लान में यूजर्स को पूरे देश में किसी भी नेटवर्क पर फ्री रोमिंग का लाभ मिलता है। साथ ही, इस प्लान में यूजर्स को डेली 1GB डेटा और 100 फ्री SMS का लाभ दिया जा रहा है। रिलायंस जियो का यह रिचार्ज प्लान 22 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान में यूजर्स को इस तरह से कुल मिलाकर 22GB डेटा मिलेगा।

जियो के इस रिचार्ज प्लान में मिलने वाले कम्प्लिमेंटरी बेनिफिट्स की बात करें तो यूजर्स को इस प्लान में Jio TV, Jio Cinema और Jio Files का एक्सेस मिलता है।

Jio का 249 रुपये वाला प्लान

जियो का यह सस्ता रिचार्ज प्लान भी अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग फीचर के साथ आता है। इस प्रीपेड रिचार्ज प्लान में भी यूजर्स को पूरे देश में किसी भी नेटवर्क पर फ्री वॉइस कॉलिंग, फ्री रोमिंग जैसे फीचर्स मिलते हैं। इस प्रीपेड रिचार्ज प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है। इसमें यूजर्स को डेली 1GB डेटा यानी कुल 28GB डेटा का लाभ मिलेगा। साथ ही, यूजर्स को इस प्लान में डेली 100 फ्री SMS का भी लाभ मिलेगा।

इस रिचार्ज प्लान में भी यूजर्स को  Jio TV, Jio Cinema और Jio Files का एक्सेस मिलता है। जियो ने टैरिफ हाई करने के साथ अनलिमिटेड 5G डेटा को केवल चुनिंदा प्लान के साथ देने का निर्णय लिया है। इन दोनों प्रीपेड प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड 5G डेटा का लाभ नहीं मिलेगा।