Chhattisgarh: होली मिलन समारोह में जमकर उड़े रंग-गुलाल, होली के गीतों पर समर्थकों संग थिरके खाद्यमंत्री

सीतापुर (फटाफट न्यूज) | अनिल उपाध्याय

सरगुजा: होली के मौके पर क्षेत्रीय विधायक एवं खाद्यमंत्री अमरजीत भगत द्वारा लालबहादुर शास्त्री स्टेडियम में आयोजित विधानसभा स्तरीय होली मिलन समारोह में लोगो ने जमकर होली खेली। इस दौरान खाद्यमंत्री संग लोगो ने होली खेलते हुए एक दूसरे को अबीर गुलाल लगाकर खुशी का इजहार किया।

Random Image
img 20230313 wa00514092689811679336255

होली मिलन समारोह के अवसर पर खाद्यमंत्री ने मंच से कार्यक्रम को संबोधित करते हुए क्षेत्र की खुशहाली की कामना के साथ लोगो को होली की शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि रंगों का यह त्यौहार हमे भाईचारे के साथ मिल जुलकर रहने का संदेश देता है। इस मौके पर आप सभी यहाँ आये और अनेकता में एकता का जो मिसाल पेश किया वो देखने लायक है। आपका सभी के जीवन में रंगों की बहार हो खुशियां अपार हो। आप सभी का भरपूर आशीर्वाद मुझे मिले मैं यही कामना करता हूँ।

इस दौरान आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम में खाद्यमंत्री ने होली के गानों पर समर्थकों संग जमकर ठुमके लगाए। होली मिलन समारोह के बाद खाद्यमंत्री समर्थकों संग नवीन अग्रवाल के घर पहुँचे। जहाँ उनका पूरे उत्साह के साथ परिवार वालों ने स्वागत किया। इस दौरान खाद्यमंत्री परिवार से भेंट मुलाकात करने के बाद उन्हें उन्होंने होली की शुभकामनाएं दी।इस अवसर पर काफी संख्या में काँग्रेस के पदाधिकारी, अधिकारी, कर्मचारी एवं नगरवासी उपस्थित थे।