Chhattisgarh: नारायण चंदेल के बेटे पर लगे दुष्कर्म के आरोप पर फिर बीजेपी कांग्रेस आमने-सामने, बृजमोहन के चैलेंज पर कांग्रेस का पलटवार



रायपुर. नारायण चंदेल के पुत्र पलाश चंदेल पर दुष्कर्म के आरोप पर कांग्रेस ने फिर भाजपा को घेरा हैं। कांग्रेस ये कह रही हैं कि पीड़िता के पक्ष में अब तक कोई भी भाजपा नेता सामने नहीं आया हैं, कांग्रेस नेता आर.पी. सिंह ने कहा कि पूरी की पूरी भारतीय जनता पार्टी आरोपी के पक्ष में बयान बाजी कर रही है, भाजपा आदिवासी महिला के साथ हुए दुष्कर्म को दबाने का प्रयास कर रही है, भारतीय जनता पार्टी को अपना नाम बदलकर बलात्कारी जनता पार्टी कर लेना चाहिए।

वही बीजेपी से पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने इस मामलें में कहा कि यह सरकार विलो द बेल्ट वार कर रही है।अगर उन में दम है तो बृजमोहन के खिलाफ करें। नारायण चंदेल के खिलाफ करें। उनके बच्चों के खिलाफ क्या है। बच्चे सभी के होते हैं।

Random Image

कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आंनद शुक्ला ने इस विषय पर प्रेस कॉंफ़्रेंस ली और कहा कि छत्तीसगढ़ के नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल अपने बेटे को बचा रहे है, यह दुर्भाग्य जनक है कि भारतीय जनता पार्टी के बड़े- बड़े नेता अपराधी के पक्ष में बयान दे रहे है, किसी भी नेता ने पीड़िता के पक्ष में बयान नहीं दिया है।आज भारतीय जनता पार्टी के नेता बृजमोहन अग्रवाल ने भी अपराधी के पक्ष में बयान दिया है, बृजमोहन अग्रवाल किस बात की चुनौती दे रहे है? कानून से क्या बड़ा हो जाता है मंत्री? कांग्रेस मांग करती है की बल्तकारी को कही से भी ढुंढ कर बाहर निकाला जाए।