CG: आज रायपुर आएंगे केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, एनआइए के नए भवन का करेंगे लोकार्पण



रायपुर। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह शनिवार को एकदिवसीय प्रवास पर रायपुर आ रहे हैं। शाह केंद्रीय जांच एजेंसी एनआइए के नए भवन के लोकार्पण कार्यक्रम में शामिल होंगे। नवा रायपुर में एनआइए का नया भवन बना है।

इस कार्यक्रम में अमित शाह के साथ मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और अन्य मंत्री भी शामिल होंगे। इसके बाद शाह दोपहर तीन बजे दीनदयाल उपाध्याय आडिटोरियम में मोदी एट द रेट 20 किताब को लेकर प्रदेश के 1500 प्रबुद्धजनों के साथ संवाद करेंगे।

शाह प्रदेश भाजपा कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में सांसदों, विधायकों और प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक भी लेंगे। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने शाह को मुख्यमंत्री निवास पर आयोजित तीजा कार्यक्रम में शामिल होने का निमंत्रण भी दिया है।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के संसदीय कार्यकाल को लेकर लिखी किताब मोदी एट द रेट 20 को लेकर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह शनिवार को प्रदेश के 1500 प्रबुद्धजनों से संवाद करेंगे। राजधानी के दीनदयाल उपाध्याय आडिटोरियम में दोपहर तीन बजे से कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। कार्यक्रम संयोजक ओपी चौधरी ने बताया कि मोदी एट द रेट 20 किताब मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सहित सभी कांग्रेस नेताओं को भेजी जाएगी।

ताकि वो भी पढ़ें, कुछ स्टडी करें और प्रदेश के विकास की योजना बनाएं। चौधरी ने शनिवार को किताब से जुड़े कार्यक्रम में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के आने की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि यह किताब प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर है, वो देश के प्रधानमंत्री हैं, कांग्रेस या भाजपा के नहीं।

Random Image