CG – चोरों ने उगला राज: पान दुकान में सिगरेट, गुटखा चुराने वाले आरोपियों से हुआ एक और चोरी का खुलासा… चोरी की दो स्कूटी बरामद..



कोरबा: जिले की रामपुर पुलिस द्वारा आईटीआई चौक के पास स्थित पान दुकान में हुए चोरी के आरोप में 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से चोरी किया गया 2 नग स्कूटी जप्त किया गया है। प्रार्थी रोहित भगत पिता दुर्योधन भगत निवासी पथरीपारा चौकी रामपुर द्वारा रिपोर्ट दर्ज कराया गया कि आईटीआई चौक के पास पान मसाले की दुकान चलाता है। 30 जून को रात्रि में दुकान बंद कर अपने घर पर सो रहा था। रात्रि में कोई अज्ञात चोर दुकान का ताला तोड़कर पान मसाला, सिगरेट, गुटखा, नगदी रकम सहित लगभग 30 हजार रुपए का समान चोरी कर ले गया है। मामले में पुलिस चौकी रामपुर में धारा 457 , 380 भादवि पंजीबद्ध का अज्ञात आरोपियों की तलाश की जा रही थी।

पुलिस अधीक्षक भोजराम पटेल द्वारा चोरी की घटनाओं पर रोक लगाने के लिए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा के नेतृत्व एवं नगर पुलिस अधीक्षक योगेश साहू के पर्यवेक्षण में विशेष टीम का गठन किया गया है।आज 2 जुलाई को मुखबिर के माध्यम से सूचना मिला कि आरोपी निलेश कुमार सोनी पिता बाबूलाल सोनी जो कि मूलतः बिलासपुर का निवासी है एवं राकेश शर्मा पिता अनिल शर्मा निवासी गोकुलनगर के द्वारा प्रार्थी के पान दुकान में चोरी किया गया है।

दोनों आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ करने पर आरोपियों ने पान दुकान में चोरी करना स्वीकार किया, साथ ही पूछताछ के दौरान यह भी बताया कि कुछ दिन पूर्व आरोपीगण द्वारा गीता देवी मेमोरियल अस्पताल के पास से एक स्कूटी एवं बिलासपुर से एक स्कूटी चोरी किया गया है। आरोपियों से पान दुकान में चोरी किया गया सिगरेट पान मसाला आदि एवं 2 स्कूटी एवम एक नग मोबाइल बरामद किया गया है। आरोपीगण को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा जा रहा है।

image editor output image943558965 1656782720625