भाजपा विधायक और उनकी पत्नी-बेटा कोरोना पॉजिटिव, पहले दो बार नेगेटिव आयी थी रिपोर्ट

गाजियाबाद। भारत में कोरोना घटने के बजाय लगातार बढ़ता ही जा रहा है। बीते 24 घंटे में 62 हजार से ज्यादा नए संक्रमित सामनेे आ चुके हैं। हालांकि राहत की बात यह है बड़ी संख्या में लोग ठीक भी हो रहे हैं। लेकिन जिस तरह से कोरोना के नए संक्रमितों की संख्या इन दिनों बढ़ रही है यह चिंता का विषय है। सिर्फ आज की बात करें तो बीते 24 घंटे में भारत में जितने नए कोरोना मरीज सामने आए हैं, यह संख्या विश्व में एक दिन में आने वाले सबसे ज्यादा केस हैं।

ऐसे में आए दिन न सिर्फ सामान्य नागरिकों को बल्कि अतिसुरक्षा में रह रहे लोगों के भी संक्रमित होने की बात सामने आ रही है। आज गाजिबाद के साहिबाबाद विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक सुनील शर्मा और उनके परिवार की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव होने की खबर सामने आई है।

जानकारी के अनुसार सुनील शर्मा उनकी पत्नी और बेटा कोरोना की चपेट में हैं। स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के अनुसार इसके पहले बीजेपी विधायक दो बार कोरोना की जांच करा चुके थे, दोनों रिपोर्ट नेगेटिव आई थी। लेकिन गुरुवार को तीसरी बार उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

वह अभी होम आइसोलेशन में हैं। सीएमओ डॉक्टर एनके गुप्ता का कहना है कि अगर विधायक चाहेंगे तो उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया जाएगा, उनके अंदर कोई लक्षण नहीं हैं। लेकिन विधायक के बेटे को बुखार है। बुखार होने पर विधायक ने जांच टीम को घर बुलाकर एंटीजन जांच कराई तो बेटे की रिपोर्ट पॉजिटिव आई, इसके बाद विधायक व उनकी पत्नी भी पॉजिटिव पाए गए। सुनील शर्मा ने ट्वीट कर उनके संपर्क में आए लोगों को भी कोरोना टेस्ट कराने की सलाह दी है।