वीडियो : PM नरेंद्र मोदी ने फ़िर अम्बिकापुर के एक वरिष्ठ नेता से फ़ोन पर की चर्चा.. कल पूर्व MLA से फोन पर की थी बात… देखिए वीडियो

जनसंघ ज़माने की तस्वीर

अम्बिकापुर. देश के प्रधानमंत्री ने आज एक बार फिर सरगुजा भाजपा के आधार स्तंभ रहे. जनसंघ के जमाने के वृद्द नेता पीआर कश्यप से चर्चा की. इससे पहले कल गुरुवार को भी पीएम ने जनसंघ के जमाने के विधायक देवेश्वर सिंह से चर्चा की थी.

Random Image

अम्बिकापुर के रहने वाले भाजपा नेता अधिवक्ता पीआऱ कश्यप से पीएम नरेन्द्र मोदी ने करीब ढाई मिनट तक फोन पर चर्चा की..और उनके स्वास्थ का हाल चाल जाना..और श्री कश्यप से आशिर्वाद लेते हुए. उनसे पीएम ने कहा कि आप लोगो के आशिर्वाद से ही मै आज कोरोना जैसी चुनौती से निपट रहा हूं.

गौरतलब है कि देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कई वर्ष पूर्व भाजपा संगठन के प्रचारक के रूप मे अम्बिकापुर आए थे. उस दौरान भाजपा के आधार स्तंभ माने जाने वाले कुशाभाऊ ठाकरे भी उनके साथ थे. तब पीआर कश्यप ने मंच संचालन किया था. लिहाजा पीएम से टेलीफोनिक चर्चा के दौरान जब श्री कश्यप ने उनको इस बात को याद दिलाया. तो उन्हे ये बात पहले से याद थी.

बहरहाल पीएम से बात करने के बाद पीआर कश्यप ने मीडिया से कहा कि वो पीएम ने उनसे बात करके भाजपा के बुजुर्ग नेता का सम्मान बढाया..औऱ ये मेरी लिए गौरव की बात है. कि पीएम ने खुद फोन लगाकर उनके स्वास्थ का हाल चाल जाना.

इस संबंध पीआर कश्यप ने बताया कि दोपहर 2:23 बजे. अनजान नंबर से सूचना दिए की. आपसे पीएम बात करना चाहते हैं. आप मोबाइल को अपने पास ही रखियेगा. 2:27 बजे पीएम आपसे बात करना चाहते हैं. इसके बाद 2 बजकर 27 मिनट से दो मिनट 27 सेकंड तक पीएम मेरे से बात किये. उन्होंने कहा आप स्वस्थ्य तो हैं. इसके बाद पीआर कश्यप ने पीएम मोदी को कहा कि आप हम बुजुर्गों का सम्मान को बढ़ा दिए. इसपर पीएम ने कहा कि आप ही लोगों के आशीर्वाद से मैं इस कठिन परिस्थिति का मुकाबला कर रहा हूं. आप स्वस्थ्य रहे. मैं ईश्वर से कामना करता हूं. पीआर कश्यप ने अंत मे कहा कि मैं आज बहुत खुश हूं. मेरा जीवन पवित्र हो गया.

देखिये वीडियो…