मालगाड़ी की चपेट में आने से दो मजदूरों की दर्दनाक मौत.. लॉकडाउन में फंसे मजदूर, रेलवे ट्रैक से आ रहे थे घर

कोरिया. लॉकडाउन के दौरान पेंड्रा के गोरखपुर से सूरजपुर अपने घर वापस लौट रहे. दो मजदूरों की मालगाड़ी की चपेट में आने से मौत हो गई है. दोनों मजदूर रेलवे ट्रैक पर बैठकर खाना खाने की तैयारी कर रहे थे. इसी दौरान उदलकछार रेलवे स्टेशन के समीप मालगाड़ी की चपेट में आ गए. इस घटना में दोनों मजदूरों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. इनके साथ दो अन्य साथी भी थे. जो पानी लेने गए हुए थे.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार घटना उदलकछार व दर्रीटोला के बीच हसदेव जंगल के समीप पोल क्रमांक 941/17-18 के पास हुई है. ये मजदूर गौरेला-पेंड्रा-मरवाही ज़िले में दैनिक वेतन भोगी मजदूर के रूप में काम करते हैं. कोरोना की वजह से लॉकडाउन में वहीं फंसे हुए थे. जिसके बाद चारों रेलवे ट्रैक पर चलते हुए. अपने घर सूरजपुर के ग्राम नेवरा लौट रहे थे.

घटना सुबह क़रीब 08 बजे की है. मृतक मजदूरों का नाम कमलेश्वर राजवाड़े और गुलाब राजवाड़े है. चारों मजदूर गौरेला-पेंड्रा-मरवाही ज़िले के गोरखपुर स्थित खाद बीज बनाने वाली कंपनी में काम करते थे. जो कि लाकडाउन के दौरान वहां फंस गए थे. सोमवार की शाम खाना खाकर रेल्वे ट्रेक पर रात भर चलते हुए. अपने घर सूरजपुर के नेवरा जा रहे थे.

फ़िलहाल घटना की सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंच गई है. दोनों के शव को पीएम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.