मतदाताओं को रिझाने की शिकायत मिलने के बाद मौके पर पहुँचे तहसीलदार से हाथापाई.. प्रत्याशी और समर्थकों ने की हाथापाई..तहसीलदार ने की छापेमारी की कार्यवाही!..

बलौदाबाजार.. त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के प्रथम चरण के मतदान के बीच जिला पंचायत सदस्य पद के प्रत्याशी तथा उसके समर्थकों द्वारा तहसीलदार से हाथापाई किये जाने की खबरे मिल रही है..और पुलिस तथा प्रशासन की टीम ने गांव के अलग-अलग स्थानों से साड़ी व टी शर्ट बड़ी तादाद में बरामद की है..

दरअसल आज प्रदेश में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के पहले चरण के लिए मतदान हुआ है..और कुछ मतदान केंद्रों पर तो निर्धारित समयावधि समाप्त होने के बाद भी मतदाताओं की कतारें लगी हुई है..इसी बीच कसडोल विकासखण्ड के ग्राम सेलगांव में जिला पंचायत क्षेत्र क्रमांक 15 के प्रत्याशी नवीन मिश्रा द्वारा मतदाताओं को रिझाने साड़ी और टी शर्ट बांटे जाने की शिकायत मिलने के बाद कसडोल तहसीलदार एसएल सिन्हा मौके पर पहुँचे थे..और इसी दौरान प्रत्याशी नवीन मिश्रा व उसके समर्थकों द्वारा तहसीलदार से हाथापाई कर दी..

वही मामले की जानकारी मिलने के बाद प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारियों ने मोर्चा सम्भालते हुए..नवीन मिश्रा के संभावित ठिकानों में छापेमारी की कार्यवाही करते हुए भारी तादाद में साड़ी और कम्बल बरामद कर जप्त कर लिया है..