प्रदेश के सबसे कम उम्र के नगर पंचायत अध्यक्ष ने किया पदभार ग्रहण.. कहा – सभी मूलभूत समस्याओं को दूर कर.. इस नगर पंचायत को दिलाना है अलग पहचान

सूरजपुर..(आयुष जायसवाल)..छत्तीसगढ़ के सबसे कम उम्र के नगर पंचायत अध्यक्ष ने अपना पदभार आज ग्रहण कर लिया है. इस अवसर पर भटगांव विधायक पारसनाथ राजवाड़े सहित नगर पंचायत उपाध्यक्ष, पार्षद व भटगांव नगरवासी मौजूद रहे.

गौरतलब है कि सूरजपुर जिले के भटगांव नगर पंचायत में 5 कांग्रेस व 3 निर्दलीय पार्षदो के समर्थन से कांग्रेस ने अपना अध्यक्ष बनाया था. जिसमे अध्यक्ष के रूप में सूरज गुप्ता को चुना गया था. जिनकी उम्र महज 23 साल ही है. सूरज गुप्ता जिनकी राजनीति छात्र संघ से शुरुआत हुई है..और सूरज गुप्ता भटगांव विधानसभा NSUI उपाध्यक्ष भी रह चुके है. साथ ही वर्तमान में NSUI के जिला महासचिव पद पर व शासकीय नवीन डुमरिया महाविद्यालय के विधायक प्रतिनिधि भी है.

सूरज गुप्ता ने फटाफट न्यूज से बात करते हुए बताया कि.. अध्यक्ष बनने के बाद सर्वप्रथम मेरी प्राथमिकता अपने नगर पंचायत की समस्त मूलभूत समस्या को दूर करना है. साथ ही इन 5 सालो में भटगांव नगर पंचायत को एक अलग पहचान दिलाना है. इसके लिए मैं पूरी मेहनत और लगन से काम करूंगा. वही अध्यक्ष सूरज गुप्ता ने भटगांव विधायक पारस नाथ राजवाड़े का धन्यवाद भी दिया. जिन्होंने अध्यक्ष जैसे बड़े पद के लिए युवा छवि को मौका दिया.

img 20200120 2229181024149128903931836