बढ़ रही प्रज्ञा ठाकुर की मुश्किलें..इंदौर के बाद अब बिहार में केस दर्ज, 6 दिसंबर को कोर्ट में सुनवाई

मुजफ्फरपुर. मध्य प्रदेश के भोपाल से BJP सांसद प्रज्ञा ठाकुर की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. संसद में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताने पर पहले उन्हें देश भर में विरोध का सामना करना पड़ा. फिर संसद में माफी भी मांगनी पड़ी. अब उनके खिलाफ मुजफ्फरपुर के एक कोर्ट में केस दर्ज हो गया है. कोर्ट ने अब मामले की सुनवाई के लिए 06 दिसंबर की तारीख तय की है.

जानकारी के अनुसार कोर्ट में यह अपील सामाजिक कार्यकर्ता राजू नैय्यर ने दर्ज करवाई है. इसमें उन्होंने प्रज्ञा ठाकुर पर देश की जनता को अपमानित करने का आरोप लगाया है. संसद में चर्चा के दौरान प्रज्ञा के नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताने वाले बयान को आधार बनार कर राजू नैय्यर ने कोर्ट से कड़ी कार्यवाही करने की मांग की है.

प्रज्ञा ठाकुर पर भारतीय दंड संहिता 294, 293 और 504 के तहत यह केस दर्ज हुआ है. वादी राजू नैय्यर के वकील सूरज कुमार ने बताया कि माननीय अदालत ने इस परिवाद को स्वीकार करते हुए सुनवाई की तारीख 06 दिसंबर तय की है. राजू नैय्यर ने भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेताओं से भी प्रज्ञा ठाकुर पर कार्रवाई करने की मांग की है.