Breaking : जब भाजपा ने जारी की लिस्ट.. तो बिफरी सीमा.. कहा सीमा से हटकर लिया गया फैसला है यह!..

सूरजपुर. जिले के नगरीय निकायों के लिए आज भाजपा जिलाध्यक्ष रामकृपाल साहू ने पार्षद प्रत्याशियों की सूची जारी कर दी. जिसमें जिले के 4 नगर पंचायत बिश्रामपुर, भटगांव, प्रतापपुर, जरही समेत सूरजपुर नगर पालिका के सभी वार्डों के पार्षद प्रत्याशियों के नाम जारी किए गए हैं. वहीं पार्षद प्रत्याशियों की लिस्ट जारी हुए 24 घंटे भी नहीं बीते हैं. की भाजपा को क़द्दावर नेत्री महिला मोर्चा की मंडल अध्यक्ष ने सक्रिय कार्यकर्ताओं की उपेक्षा का आरोप लगाकर अपने पद से इस्तीफ़ा दे दिया है.

जानकारी के मुताबिक़, महिला मोर्चा मंडल बिश्रामपुर की अध्यक्ष सीमा सिंह कई वर्षों से भाजपा से जुड़कर संगठन के लिए सक्रिय होकर कार्य कर रही है. सूत्रों के मुताबिक़ बिश्रामपुर नगर पंचायत के वार्ड नंबर 10 की प्रबल दावेदार भी मानी जा रही थी. लेकिन संगठन ने उन्हें अपने पार्षद प्रत्याशी के लिस्ट से दरकिनार कर दिया. जिससे नाराज़ सीमा सिंह ने अपने पद से इस्तीफ़ा दे दिया है.

सीमा सिंह ने फ़टाफ़ट न्यूज़ से बात करते हुए बताया की..चुनाव में अनियमितता बरती गई है. पार्टी के जो सक्रिय कार्यकर्ता थे उन्हें टिकट नहीं दिया गया. साथ ही टिकट देने में मनमानी किया गया है. विश्वासघात किया गया है. जो नए कैंडिडेट आए. उन्हें टिकट दे दिया गया और पुराने कार्यकर्ताओ को अनदेखी किया गया है.

बहरहाल, निकाय चुनाव नज़दीक है और ऐसे में पार्टी के मजबूत नेता ख़फ़ा हो जाए. तो कहीं न कहीं ये पार्टी के लिए अच्छा संकेत नहीं हैं. जिसका खामियाजा निकाय चुनाव में भुगतना पड़ सकता है.