छात्र संगठन जोगी ने अभाविप के महामंत्री व वि.वि.अध्यक्ष को पीटा

टीम जोगी के छात्र संगठन ने अभाविप के महामंत्री व वि.वि. अध्यक्ष को पीटा

शोसल साइट वार बदली रियल वार में

थाने में जोगी समर्थको का जमावड़ा

आधीरात एसडीएम स्कूटी से पहुचे थाने

अंबिकापुर

सोशल साइट फेसबुक में शुरू हुई वार रियल वार में तब्दील हो गई। यह हादसा अम्बिकापुर के गांधीनगर थाना क्षेत्र के मिश्रा होटल में हुआ जहां जोगी कांग्रेस के छात्र संगठन के लोगो ने अखिल भारतीय विद्द्यार्थी परिषद् के महामंत्री उपेन्द्र यादव की जमकर पिटाई कर दी इस दौरान हमले में उपेन्द्र यादव का सर फट गया जिसे इलाज के लिए मेडिकल कालेज अस्पताल लाया गया था जानकारी के अनुसार उपेन्द्र यादव की एम.एल.सी.दौरान सरगुजा विश्व विद्द्यालय के छात्र संघ अध्यक्ष नीलेश गुप्ता के साथ भी मारपीट की गई है।

बहरहाल दोनों छात्र संगठन आपस में भिड़े है या फिर एक पक्ष ने ही दूसरे पक्ष पर हमला बोला है इसकी जांच तो पुलिस ही करेगी। फ़िलहाल पुलिस ने मामले में 5 लोगो पर मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने छात्र संघ अध्यक्ष उपेन्द्र पांडेय, अंकित कश्यप, अंकेश तिवारी, आशीष तिवारी के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

गौरतलब है की जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के प्रदेश आई टी सेल ने अजीत जोगी की एक फोटो हनुमान जी के साथ अपलोड की थी जिस पोस्ट को लेकर शोसल साइट में इन दोनों पक्षो की वार चल रही थी लेकिन किसे पता था की झगड़ा इतना बढ़ जाएगा औऱ नौबत मारपीट तक आ जायेगी।

वही इस घटना के बाद अंबिकापुर सिटी कोतवाली थाने में जोगी कांग्रेस के जिला अध्यक्ष दानिश रफीक अपनी टीम के मौजूद है। थाने में गहमा गहमी का माहौल बना हुआ था इसी बीच हालात को देखते हुए शहर के सहज एस डी एम पुष्पेंद्र शर्मा स्कूटी से ही रात में थाने पहुँच गए।