किराये के मकान में युवती ने लगाई फांसी… सुसाइड नोट में लिख गई आपबीती…

news anigifnews anigifnews anigif

अम्बिकापुर गांधीनगर थाना क्षेत्र के नवापारा में किराये के मकान में रहने वाली 25 वर्षीय युवती शिव्कुन्वर ने अपने कमरे में ही फांसी लगाकर आत्म हत्या कर ली..

मामले की जानकारी मकान मालिक ने पुलिस को दी.. दरअसल ब्रम्ह भोज के कार्यक्रम के लिए वहां रहने वाले सभी को आमंत्रित किया जा रहा था लेकिन जब शिव कुंवर के कमरे का दरवाजा खुलवाया गया तो काफी देर तक ना दरवाजा खुला और ना ही कोई आवाज आई लिहाजा मौजूद लोगो ने कमरे की खिड़की से झांक कर देखा तो अन्दर युवती फांसी पर लटकी हुई थी.. जिसके बाद मकान मालिक ने फोन पर गांधीनगर पुलिस को सूचना दी..

मौके पर पहुची पुलिस को कमरे से एक सुसाइड नोट मिला है… जिसमे लिखा है की युवती की शादी परदेशी मंगारी से हुई थी लेकिन वह अपने पति को छोड़ अभय दुबे नामक युवक से सम्बन्ध रखती थी.. लेकिन अभय उसके साथ हमेशा मारपीट करता था.. सुसाइड नोट यह भी लिखा है की अभय द्वारा मारपीट किये जाने की शिकायत युवती ने अजाक थाने में 29 अक्टूबर को की थी.. इधर मृतिका के परिजनों के मुताबिक अभय दुबे की प्रताड़ना की वजह से मृतिका द्वारा फांसी लगाए जाने का संदेह व्यक्त किया जा रहा है…  बहरहाल पुलिस शव का पंचनामा बनाकर मार्ग कायम कर पोस्टमार्टम करा रही है और आरोपी अभय दुबे की तलाश की जा रही है..

news anigif