इन दिनों बार्सिलोना में छुट्टियां मना रही हैं.. टीवी की ‘नागिन’.. देखिये खूबसूरत तस्वीरें!

मनोरंजन डेस्क. टेलिविजन की मशहूर एक्ट्रेस अदा खान सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. आए दिन इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करती रहती हैं. इतना ही नहीं एक्ट्रेस को घूमने-फिरने का भी बहुत शोक हैं उन्‍हें नए-नए स्‍थान पर जाना काफी पसंद है. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है. इन दिनों अदा खान बार्सिलोना में छुट्टियां मना रही हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर इस वेकेशन की तस्वीरे शेयर की हैं. इन फोटो के साथ उन्होंने कैप्‍शन भी लिखा है – लोग हमेशा उससे पूछते हैं कि वह कहां जा रही है. उसको बिना पूरे तौर पर जाने. उसने मुस्‍कान के साथ जवाब दिया. मैं सही दिशा में जा रही हूं..

बता दें कि अदा खान बहुत जल्द स्टंट रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी-10 में नजर आने वाली हैं. इस शो की शूटिंग बुल्गारिया में चल रही है. शो को बिग बॉस-13 के खत्म होने के बाद 2020 में टेलीकास्ट किया जाएगा. इस बीच रोहित शेट्टी होस्ट करते नजर आएंगे.

रिपोर्ट्स के मुताबिक़, नागिन फेम एक्ट्रेस अदा खान शो से बाहर हो गई हैं. शो से अदा खान एलिमिनेट हो गई हैं.. हालांकि एलिमिनेशन राउंड में अदा खान ने अपना बेस्ट दिया और पूरी कोशिश की स्टंट को बेहतर करने की..लेकिन वे खुद को एलिमिनेट होने से बचा नहीं पाईं. इसी बीच अब अदा इटली में टाइम स्पेंड कर रही हैं. अदा खान टॉप-6 कंटेस्टेंट्स की लिस्ट से बाहर हो गई हैं. जो खिलाड़ी टॉप-6 में शामिल हैं उनमें धर्मेश येलांडे, करिश्मा तन्ना, करण पटेल, तेजस्विनी प्रकाश, शिविन नारंग, बलराज सयाल..

बता दें बलराज सयाल खतरों के खिलाड़ी में बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट शामिल हुए हैं. एक इंटरव्यू में करण पटेल ने कहा था कि वे शो के विनर बनना चाहते हैं. आपको बता दें कि टीवी एक्ट्रेस के तौर पर अपनी एक खास पहचान बनाने के लिए अदा ने काफी स्ट्रगल किया है. आखिरी बार अदा को सीरियल विश या अमृत में सितारा का किरदार निभाते हुए देखा गया था.