T-20 सीरीज में क्लीन स्वीप करने के बाद..भारतीय टीम का वेस्टइंडीज के साथ पहला वनडे मुक़ाबला आज

स्पोर्ट्स डेस्क. T-20 सीरीज में वेस्टइंडीज को करारी हार मात देने के बाद. आज टीम इंडिया वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज के पहले मुकाबले में मैदान पर उतरेगी. वनडे सीरीज का पहला मुकाबला प्रोविडेंस स्टेडियम में खेला जाएगा. विश्व कप की हार से परे हटते हुए भारतीय क्रिकेट टीम ने नई शुरुआत की है और वेस्टइंडीज को तीन T-20 मैचों की सीरीज में 3-0 से हराया है. T-20 की विश्व विजेता को भारत ने हर मैच में लगभग एकतरफा अंदाज में पटखनी दी.

T-20 और वनडे टीमों में कुछ खिलाड़ी अलग हैं. चहर बंधु दीपक और राहुल वनडे में नहीं हैं, जबकि वॉशिंगटन सुंदर भी 50 ओवर के मैच में भारतीय टीम का हिस्सा नहीं होंगे. वनडे में भारत की स्पिन जोड़ी कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल वापसी कर रही है. क्रुणाल पांड्या के स्थान पर केदार जाधव वनडे टीम में आए हैं.

टीमें इस प्रकार हैं…

भारत : विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, खलील अहमद, युजवेंद्र चहल, शिखर धवन, श्रेयस अय्यर, रवींद्र जडेजा, केदार जाधव, कुलदीप यादव, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद समी, मनीष पांडे, ऋषभ पंत, लोकेश राहुल, नवदीप सैनी.

वेस्टइंडीज : जेसन होल्डर (कप्तान), फाबियान ऐलेन, कार्लोस ब्रैथेवट, जॉन कैम्पवेल, रोस्टन चेज, शेल्डन कॉटरेल, क्रिस गेल, शिमरन हेटमायेर, शाई होप, इविन लुइस, कीमो पॉल, निकोलस पूरन, केमार रोच, ओशाने थॉमस.

यह मैच भारतीय समयानुसार शाम 7 बजे शुरू होगा…