आईपीएल से पहले धोनी की धूम.. 91 गेंद पर ठोकें 123 रन

स्पोर्ट्स डेस्क। इस आईपीएल सीजन को लेकर फैंस में इस बार खास तरह की उत्सुकता है, जिसका कारण है भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और चेन्नई सुपर किंग्स के दिग्गज महेंद्र सिंह धोनी पिछले साल इंग्लैंड में हुए वर्ल्ड कप के बाद से धोनी मैदान पर नहीं उतरे हैं।

हालांकि, उनकी बल्लेबाजी को देखकर ऐसा लगता नहीं कि वह लंबे समय से क्रिकेट से दूर हैं। धोनी फिलहाल चेन्नई में टीम के कैंप का हिस्सा हैं, जहां प्रैक्टिस मैच के दौरान उन्होंने अपनी तूफानी बल्लेबाजी का नमूना दिखाया।

आईपीएल की शुरुआत से पहले सभी टीमों ने अपने कैंप में तैयारियां शुरू कर दी है। धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स की टीम चेपक स्टेडियम में ट्रैनिंग कैंप शुरू कर चुकी है।

कैंप के दौरान ही हाल में चेन्नई सुपर किंग्स ने प्रैक्टिस मैच खेला, जिसमें महेंद्र सिंह धोनी ने ताबड़तोड़ रन बनाए। मैच का कहीं भी लाइव टेलिकास्ट नहीं हुआ, लेकिन खबरों के मुताबिक धोनी ने इस मुकाबले में 91 गेंदों पर 123 रन बनाए।

इस मुकाबले का वीडियो यूट्यूब पर शेयर किया गया है, जिसमें धोनी साथी खिलाड़ी सुरेश रैना के साथ बल्लेबाजी करते हुए दिख रहे थे। दोनों पीयूष चावला और कर्ण शर्मा के खिलाफ खेल रहे थे।