T20 World Cup 2021 : ऋषभ पंत की धमाकेदार बल्लेबाजी, एक के बाद एक लगातार दो छक्के लगाए, देखें Video

भारत और पाकिस्तान के बीच टी20 वर्ल्ड कप का महामुकाबला दुबई क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मुकाबले में भारतीय टीम पहले बल्लेबाजी कर रही है। भारतीय पारी की शुरुआत बेहद खराब रही। पहले 13 गेंदों में ही सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा और केएल राहुल पाक गेंदबाज शाहिन अफरीदी का शिकार बन गए। चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने सूर्यकुमार यादव भी कुछ खास नहीं कर सके। इसके बाद कप्तान विराट कोहली के साथ विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने जिम्मा संभाला। पंत ने इस मुकाबले में दो चौके और दो गगनचुंबी छक्के की मदद से 30 गेंदों में 39 रन की पारी खेली।

हसन अली की गेंद पर जड़े लगातार दो छक्के

पंत ने 11 ओवर में पाकिस्तानी गेंदबाज हसन अली को जमकर कूटा। इस ओवर की दूसरी गेंद पर पंत ने एक हाथ से अली को लेग में लंबा छक्का जड़ा। इसकी अगली ही गेंद पर पंत ने फिर एक हाथ से ही लॉन्ग ऑफ पर शानादार छक्का जड़ा। अगली गेंद पर पंत ने दो रन और 5वीं गेद पर एक रन लिया। पंत ने अली के इस ओवर में 15 रन बटोरे।

भारतीय टीम के तीन विकेट सिर्फ 31 पर गिर गए थे। इसके बाद पंत ने विराट कोहली के साथ 42 गेंदों में 53 रन की साझेदारी निभाई। कप्तान कोहली ने 49 गेंदों में पांच चौके और एक छक्के की मदद से 57 रनों की पारी खेली। इससे पहले शाहिन अफरीदी ने पहले ओवर में चौथी गेंद पर ही रोहित शर्मा को बिना खाता खोले ही पगबाधा कर दिया। इसके बाद तीसरे ओवर की पहली गेंद पर शाहिन ने केएल राहुल को बोल्ड मारा।