‘ए मुँह से सुपारी निकाल कर के बात कर रे बाबा’, स्टेडियम में गुटका खाकर बैठे दर्शक को वसीम जाफ़र ने खूब किया ट्रोल, देखें Video

भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहला टेस्ट मैच कानपुर में जारी है। कानपुर टेस्ट के पहले दिन स्टेडियम में बैठकर गुटका खा रहे एक शख्स ने महफिल लूट ली, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर ये वीडियो आग की तरह फैल गया, जिसके बाद बड़ी संख्या में लोगों ने इस पर अपने रिएक्शंस दिए हैं।

ट्विटर यूजर्स जमकर इस शख्स को लेकर मीम बना रहे हैं। दरअसल, कानपुर टेस्ट मैच में भारत की पारी के दौरान 71वें ओवर की शुरुआत में कैमरे का फोकस स्टेडियम में बैठे एक शख्स पर गया, जो गुटका चबा रहा था। वीडियो में साफ दिख रहा है कि वह आदमी फोन पर बात करते हुए मुंह चला रहा था।

इस शख्स पर कुमार विश्वास ने भी ट्वीट कर अपना रिएक्शन दिया है। कुमार विश्वास ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘कानहीपुर में मैच अहै आज.’ कुमार विश्वास के इस ट्वीट को शेयर करते ही लोग उसे तेजी से रीट्वीट कर रहे हैं और तरह-तरह की बातें लिख रहे हैं।

भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्‍लेबाज वसीम जाफर भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया देने से खुद को रोक नहीं पाए। उन्‍होंने इस व्‍यक्ति के फोटो के साथ मजेदार मीम शेयर किया। इस मीम में एक तरफ फोन पर बात कर रहे शख्‍स की तस्‍वीर है और दूसरी तरफ नीचे हिन्‍दी फिल्‍म हेरा फेरी के करेक्‍टर राजू भाई और बाबू राव हैं। बाबू राव युवक को कह रहा है कि मुंह से सुपारी निकाल कर बात कर रहे बाबा।