कप्तान विराट कोहली ने मानी अपनी गलती.. कहा- मेरी गलती टीम पर भारी पड़ी..

स्पोर्ट्स डेस्क। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने किंग्स इलेवन पंजाब से मिली हार के लिए खुद को जिम्मेदार ठहराया। कोहली ने किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान लोकेश राहुल का दो बार कैच छोडऩे की गलती मानी।

कोहली ने कहा उनकी यह गलती टीम पर भारी पड़ी क्योंकि इससे 35-40 रन का नुकसान हुआ हैं। जिससे किंग्स इलेवन पंजाब की टीम 200 रन को पार करने मे सफल रहीं। और कोहली ने बताया कि बीच के ओवरों में हमने अच्छी गेंदबाजी की। उन्होंने अच्छी शुरुआत की थी और हमने अच्छी वापसी की। मैं इसकी जिम्मेदारी लेता हूं। मेरे लिये आज का दिन अच्छा नहीं रहा। राहुल को दो जीवनदान देने से हमें 35-40 रन का नुकसान हुआ। अगर हम उन्हें 180 रन पर रोक लेते तो हम पर पहली गेंद से ही दबाव नहीं होता।

उन्होंने ने ये भी कहा क्रिकेट मैदान पर कभी ऐसा हो जाता है और हमें इसे स्वीकार करना होगा। हमने एक अच्छा मैच खेला और एक बुरा मैच खेला हैं। अब हमें गलतियों से सबक लेकर आगे बढ़ना होगा।

इस मैच में विराट कोहली पर स्लो-ओवर रेट के लिए 12 लाख रुपये का भारी-भरकम जुर्माना लगा है। विराट की टीम ने निर्धारित समय में 20 ओवर पूरे नहीं किए। इसके चलते पंजाब की पारी काफी देर से खत्म हुई।