मौका मेनिया : भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए इन पुराने मुकाबलों का किया जा रहा है प्रसारण.. जानिए सारी डिटेल्स..

क्रिकेट. भारत और पाकिस्तान मैच को देखने के लिए फैंस हमेशा उत्साह में रहते हैं. लेकिन अगर वो मैच किसी खास टूर्नामेंट में खेला जा रहा हो तो फैंस की दिवानगी और सर चढ़ कर बोलता है. भारत और पाक मैच की दिवानगी सिर्फ दर्शकों में ही नहीं रहती है बल्कि वो जोश और जुनून खिलाड़ीयों में भी झलकता है.

दरअसल काफी समय से फैंस को भारत और पाकिस्तान के बीच कोई मुकाबला देखने को नहीं मिला है. इसलिए स्टार स्पोर्ट्स इस लॉकडाउन के मौके को भुनाने में लगा हुआ है, इसलिए दोनों पड़ोसी देशों के बीच वर्ल्ड कप, एशिया कप और आईसीसी टी- 20 में जितने भी मैच हुए हैं उन सबका दोबारा प्रसारण किया जा रहा है. इस शो को स्टार स्पोर्ट्स ने मौका मेनिया का नाम दिया है. जिसकी शुरुआत 4 अप्रैल से कि जा चुकी है. जिसके तहत आईसीसी वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ मिली सभी 7 जीते मुकाबलों का प्रसारण किया जाएगा. मैच का प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स 1, स्टार स्पोर्ट्स 1 HD स्टार स्पोर्ट्स 1 हिन्दी, स्टार स्पोर्ट्स 2, स्टार स्पोर्ट्स 2 HD, स्टार स्पोर्ट्स FIRST चैनलों पर सुबह 11 बजे से किया जा रहा है.

आपको बता दें कि भारत सरकार ने इस लॉकडाउन के दौरान दर्शकों के लिए पहले ही रामायण, महाभारत, चाणक्य, शक्तिमान जैसे शो दूरदर्शन पर शुरू कर चुका है. आईपीएल के स्थगित होने के बाद क्रिकेट फैंस फिलहाल कोई भी मैच का आनंद लेने का मौका नहीं मिल रहा है ऐसे में यह प्रसारण फैंस को बहुत खुशी देगा. गौरतलब है कि आईपीएल फिलहाल 14 अप्रैल तक स्थगित किये जा चुके हैं जिसके शुरू कराने के लिए विकल्प की तलाश जारी है.