गेल के बाद अब इस खिलाड़ी ने लगाया तूफानी अर्धशतक, मात्र 12 गेंद में ठोंक दिया 50 रन

स्पोर्ट्स डेस्क। अबू धाबी टी-10 लीग में मराठा अरेबियंस के खिलाफ बुधवार को खेले गए मैच के दौरान टीम अबू धाबी के बल्लेबाज क्रिस गेल ने 12 गेंदों पर 50 रन बनाते हुए एक बार फिर सबसे तेज अर्धशतकीय पारी खेल डाली। गेल के बाद नार्थन वारियर्स के खिलाड़ी ने भी ऐसा ही कमाल कर दिखाया और मात्र 12 गेंदों पर 50 रन बनाकर टीम को जीताने में अहम योगदान दिया। इस खिलाड़ी का नाम वसीम मुहम्मद है। 

वसीम एक पाकिस्तानी खिलाड़ी हैं और अबू धाबी टी10 लीग के चौथे सत्र में पूणे डेविल्स के खिलाफ ये कमाल किया। डेविल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 8 विकेट गंवाकर 10 ओवर में 97 रन बनाए। वारियर्स की तरफ से शानदार गेंदबाजी करते हुए पार्नेल ने मात्र 5 विकेट देकर 3 विकेट अपने नाम किए जबकि रियाज ने 20 रन देकर 2 और फेबियन एलन तथा आर एमरिट ने क्रमश 20 व 14 रन देकर एक-एक विकेट अपने नाम किया। 

इसके जवाब में लक्ष्य प्राप्ति के लिए वारियर्स टीम के ओपनर ब्रैंडन किंग और वसीम ने शानदार शुरूआत की और मात्र 3 ओवर में 71 रन जोड़ लिए। यह जोड़ी चौथे ओवर में विस्नीवस्की की पहली गेंद पर टूट गई जब ब्रैंडन वृत्ति अरविंद के हाथों स्टंप्ड हो गए। हालांकि इसके बावजूद वसीम टिके रहे और 3.4 ओवर में 12 गेंदों पर 50 रन पूरे किए। कप्तान निकोलस पूरन जोकि वसीम के साथ बल्लेबाजी करते हुए आउट हो गए ने मात्र 6 रन बनाए। इसके बाद वसीम रोवमैन पॉवेल (4 गेंदों पर 14 रन) के साथ मात्र 4.3 ओवर में 98 रन बनाकर 8 विकेट से जीत हासिल कर नाबाद वापस लौटे। 

वसीम की इनिंग की बात करें तो सबसे तेज लगाने के साथ ही उन्होंने अपनी पारी के दौरान 13 गेंदों पर कुल 56 रन बनाए जिसमें 3 चौके और 7 छक्के शामिल थे।