जानिए..12 राशियों के लिए, आज का राशिफ़ल…

(26 दिसंबर 2018)

मेष

मेष राशि के जातकों को प्रयासरत क्षेत्रों में कुछ अड़चनों का आभास होगा, निकट संबंधों में शंकाओं को हावी न होने दें. मानसिक व्यग्रता को दूर करने के लिए आध्यात्मिकता, योग का सहारा लें.

वृष

वृष राशि के जातकों की राजनीतिक क्रिया-कलापों में सक्रियता काफी तेज होगी, नियोजित परिश्रम द्वारा कार्य पूर्ण होने के आसार हैं. आप कल्पना शक्ति से सर्जनात्मक काम कर सकेंगे. परिवारवाले या दोस्तों के साथ अच्छा भोजन करने का मिलेगा.

मिथुन

मिथुन राशि के जातक दूसरों की प्रगति को देखकर दुखी न हों, परिश्रम करें लाभ अवश्य होगा. आप के जरुरी काम भी शुरु में विलंब के बाद आसानी से पूरे होने पर आप शांति का अहसास करेंगे.

कर्क

किसी शुभ सूचना के मिलने से कर्क राशि के जातकों का मन प्रसन्न रहेगा, परिवार में हंसी-खुशी का माहौल रहेगा. प्रवास, सुंदर भोजन एवं प्रियजन के सहवास से आप रोमांचित रहेंगे.

सिंह

सिंह राशि के जातकों को आज ऑफिस में अतिरिक्त समय देना पड़ सकता है, काम के बोझ के कारण थकान भी महसूस होगी. वाणी एवं वर्तन में संपर्क रखें. विदेश से समाचार मिलेंगे.

कन्या

कन्या राशि के जातकों का आज ज्यादा बोलना हानिकारक हो सकता है, अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें. धनप्राप्ति के लिए भी शुभ समय है. व्यापार के पैसे लेने के लिए प्रवास होगा.

तुला

घर-परिवार में खुशहाली रहने से तुला राशि के जातकों का मन प्रसन्न रहेगा, किसी मेहमान के आगमन से व्यय होने की संभावना है. उत्तम विवाहसुख प्राप्त होगा. जमीन जायदाद के दस्तावेज कर सकेंगे.

वृश्चिक

वृश्चिक राशि के जातक अगर राजनीति से जुड़े हैं तो ऐसे लोगों को ग्रहों की अनुकूलता का लाभ मिलेगा. भौतिक आकांक्षाओं की पूर्ति के आसार हैं. प्रतिस्पर्धियों के साथ वाद- विवाद न करे. संतानो से मतभेद खडे होंगे.

धनु

धनु राशि के जातक किसी भी चीज को छोटा न समझें, नए संबंधों के प्रति निकटता आपके लिए लाभकारी होगी. नये काम की शुरुआत न करे. शारीरिक स्वास्थ्य बिगडेगा. मन बेचैन एवं व्यग्र रहेगा.

मकर

मकर राशि के जातक ऐसा कोई कार्य न करें, जिससे अपयश मिले, नकारात्मक चिंताएं उत्साह में कमी लाएंगी. प्रेमियों के लिए आज प्रणय परिचय का योग है. सुंदर भोजन, वस्त्र परिधान एवं वाहनसुख प्राप्त होगा.

कुंभ

कुछ नए पारिवारिक तनावों से कुंभ राशि के जातकों का मन अशांति का एहसास करेगा, कुछ चिंताएं मन पर प्रभावी होंगी. घर में प्रफुल्लितता का माहौल होगा. नौकरी में भी आप को साथियों का साथ सहयोग मिल सकेगा.

मीन

मीन राशि के जातकों को आज काफी समय से लंबित पड़े कार्य में सफलता मिलेगी. प्रेमीजन एक दूसरे का सानिध्य पा सकेंगे.