नाबालिग लड़की का नहाते वक्त बना लिया वीडियो, वायरल करने की धमकी देकर दो बहनों से रेप

मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। उसके ऊपर एक नाबालिग लड़की और उसकी बहन से बलात्कार करने का आरोप है। यह मामला पदमपुर खेरिया गांव का है, जहां युवक ने दोनों लड़कियों को उनका वीडियो वायरल करने की धमकी देकर घटना को अंजाम दिया। मामले में युवक के पिता के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज किया गया है। उसके ऊपर आरोप है कि वह अपने बेटे को बचा और छुप रहा था। बताया जाता है कि युवक लड़की का पड़ोसी था और दोनों परिवारों के बीच अच्छे संबंध थे। 

जानकारी के मुताबिक आरोपित अंकित जाटव ने 16 वर्षीय नाबालिग और उसकी बहन का नहाते वक्त वीडियो बना लिया था। इसके बाद इस वीडियो को दिखाकर वह दोनों को ब्लैकमेल करता था। न्यूज 18 वेबसाइट की खबर के मुताबिकमहाराजपुर पुलिस थाने में दर्ज मुकदमे के मुताबिक दोनों परिवार पड़ोसी थे। छह महीने पहले जब लड़की बाजार जा रही थी तो अंकित ने उसे रोककर बताया कि उसने लड़की का नहाते वक्त वीडियो बना लिया है। उसने कहाकि अगर वह उसके साथ घर नहीं चलेगी तो वह वीडियो फेसबुक पर अपलोड कर देगा। 

पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक डर के मारे युवती शाम को अंकित के घर गई। वहां जब उसने लड़की के साथ गलत काम करना चाहा तो वहां से भागने लगी। लेकिन वह भागने में कामयाब नहीं हो सकी, क्योंकि अंकित के पिता ने उसे फिर से कमरे में धक्का दे दिया। आरोप है कि अंकित ने कमरे में उसका बलात्कार किया। युवती तुरंत मामले की शिकायत नहीं दर्ज करा सकी। पुलिस के मुताबिक घटना के कुछ दिन बाद अंकित ने नाबालिग लड़की की बड़ी बहन को काम के बहाने घर बुलाया। फिर उसे भी वही वीडियो क्लिप दिखाकर उसके साथ भी रेप किया। जब अंकित बार-बार उनका शोषण करने लगा तो दोनों युवतियों ने हिम्मत जुटाकर घरवालों को पूरा मामला बताया। इसके बाद घरवालों ने अंकित और उसके पिता के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई। मामले में अंकित के खिलाफ पॉक्सो की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। वहीं उसके पिता पर बेटे का समर्थन करने की धाराएं लगाई गई हैं। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।