पुलिस मुखबिरी के शक में गई..फिर एक ग्रामीण की जान..हथियार बन्द नक्सलियों ने घर से अगवा कर की ..ग्रामीण की हत्या!..

बालाघाट..मध्यप्रदेश के नक्सल प्रभावित बालाघाट जिले में नक्सलियों ने बीती रात एक ग्रामीण की पुलिस मुखबिरी की शक में हत्या कर दी है..वही मृतक ग्रामीण के परिजनों का कहना है कि..मृतक पुलिस का मुखबिर नही था बल्कि वह गांव में ही खेती किसानी कर अपने परिवार का भरणपोषण करता था!..

दरअसल जिले के रूपझर थाना क्षेत्र के बिटली पुलिस चौकी अंतर्गत ग्राम बमनी में रात 9 बजे 7 नक्सली ग्रामीण भागचन्द आरमो के घर पहुँचे थे..और उसे घर से बाहर निकाल कर अपने साथ ले गए थे..और भागचन्द की गोली मारकर हत्या कर दी है..

वही भागचन्द के परिजन देर रात तक उसके घर आने की राह देख रहे थे..और जब भागचन्द घर नही पहुँचा तब उसकी खोजबीन के लिए परिजन गांव में निकले थे..इसी दौरान भागचन्द का शव उसके घर से 200 मीटर की दूरी पर पड़ा मिला..भागचन्द के शव के पास से ही एक नक्सली पर्चा मिला है..जिसमें भागचन्द को नक्सलियों ने पुलिस का मुखबिर होने पर उसकी हत्या करना स्वीकार किया है..

बता दे कि इस घटना से गांव में दहशत का माहौल है..इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई है.हालांकि मृतक के परिजन ही बगैर पुलिस की मौजूदगी में मृतक के शव को लेकर पोस्टमार्टम कराने सरकारी अस्पताल पहुँचे थे..