थाने ले जाने से पहले आरोपी को कराया ‘गंगा स्नान’… Video सामने आने के बाद फंसी पुलिस टीम

पुलिस से हर अपराधी को डर लगता है, क्योंकि उसे लगता है कि उसके पापों की सजा उसे पुलिस के जरिए ही मिलेगी। वहीं अब मध्य प्रदेश का एक अजीब मामला सामने आया है जहां पुलिस ने खुद ही आरोपी के पाप गंगा में धुलाए। ये वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ जिसमें हथकड़ी लगाए अपराधी और पुलिस गंगा स्नान करते दिख रहे थे। अब इस मामले में पुलिस की टीम को कारण बताओ नोटिस मिला है।

दरअसल, बुरहानपुर से पुलिस का दस्ता धोखाधड़ी के मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार करने के लिए उत्तर प्रदेश गया था। जिसे वहां से हथकड़ी लगाकर लाया जा रहा था लेकिन बीच में आरोपी के साथ पुलिस दल के लोगों ने प्रयागराज में गंगा नदी में डुबकी लगाकर स्नान किया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। अब ये गंगा स्नान पुलिस के लिए मुसीबत बनकर सामने आया है।

SP लोढा ने बताया कि कोई भी टीम आरोपी को पकड़ने जाती है तो उसे गिरफ्तार कर सीधे थाने लेकर आना चाहिए। पुलिस सूत्रों के अनुसार लालबाग थाने का पुलिस दल उपनिरीक्षक केशव पाटिल के नेतृत्व में धोखाधड़ी के मामले में फरार आरोपी को पकड़ने 16 फरवरी को उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ गया था और उसे वहां से पकड़ने के बाद यह दल सीधे बुरहानपुर न आकर प्रयागराज पहुंच गया। उन्होंने कहा कि इसके बाद इन पुलिसकर्मियों ने हथकड़ी लगे इस आरोपी के साथ प्रयागराज में गंगा स्नान किया। सूत्रों के अनुसार लोगों ने जब हथकड़ी लगे इस व्यक्ति को पुलिसकर्मियों के साथ गंगा में नहाते देखा तो उन्होंने इसके वीडियो बना लिए, जो बाद में सोशल मीडिया पर वायरल हो गए।