पुलिस ने आरक्षक ने जन्मदिन पर बीयर की बोतल के आकार का केक काटा… अब हुआ लाइन अटैच

इंदौर में पुलिस के एक आरक्षक को बीयर की बोतल के आकार वाला केक छुरे जैसे हथियार से काटकर अपने जन्मदिन का जश्न मनाना महंगा पड़ गया है। इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस आरक्षक को लाइन हाजिर कर दिया गया है।

वीडियो में सादे कपड़े पहना पुलिस आरक्षक अपने जन्मदिन पर बीयर की बोतल के आकार वाला केक छुरे जैसे हथियार से काटता दिखाई दे रहा है। इस दौरान उसके उत्साहित दोस्त ढोल की थाप पर नाचते दिखाई दे रहे हैं।

इंदौर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) प्रशांत चौबे ने शहर के द्वारकापुरी क्षेत्र में हाल ही में सामने आए इस विवादास्पद घटनाक्रम की बृहस्पतिवार को पुष्टि की। उन्होंने बताया कि उक्त आरक्षक इंदौर के पड़ोसी देवास जिले में पदस्थ है।

एएसपी प्रशांत चौबे ने इस संबंध में कहा, केक काटे जाने के दौरान पुलिस आरक्षक का बर्ताव उसके पद के लिहाज से अशोभनीय था। यह आरक्षक पड़ोसी देवास जिले में पदस्थ है। हमने उसके बर्ताव के बारे में देवास पुलिस को रिपोर्ट भेजी है

इस बीच, देवास के पुलिस अधीक्षक शिवदयाल सिंह ने बताया कि विवादास्पद घटनाक्रम से जुड़े पुलिस आरक्षक की पहचान यातायात महकमे में पदस्थ सचिन के रूप में हुई है, जिसे लाइन हाजिर कर दिया गया है। 

हालांकि, इंदौर का रहने वाला आरक्षक इस घटना के दौरान अवकाश पर था। शिवदयाल सिंह ने बताया, इस मामले में इंदौर पुलिस की रिपोर्ट हमें फिलहाल नहीं मिली है। उन्होंने कहा कि रिपोर्ट मिलने पर उचित कदम उठाए जाएंगे।