OMG: शराब के चार क्वार्टर पीकर भी नहीं चढ़ा नशा तो शख्स ने गृहमंत्री से कर दी शिकायत!

उज्जैन। अभी तक आपने लोग मंत्री, विधायक, नेता आदि से शिकायत करते हुए सुने और देखें होंगे। लेकिन मध्यप्रदेश में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। उज्जैन के एक व्यक्ति को नशा नहीं चढ़ा तो उसने गृहमंत्री से शिकायत कर डाली है। व्यक्ति ने शराब में पानी मिला होने का आरोप लगाया है। शिकायत करते हुए उक्त व्यक्ति ने गृहमंत्री से ठेकेदार के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

जानकारी के अनुसार, मध्यप्रदेश के उज्जैन के बहादुर गंज निवासी लोकेंद्र सोठिया शराब पीने के आदी बताए जाते है। इन्होंने क्षीरसागर एरिया की एक शराब की दुकान से देशी शराब के चार क्वार्टर खरीदे थे। लोकेंद्र ने बताया कि चारों क्वार्टर पीने के बाद भी उन्हें नशा नहीं हुआ। उन्हें मिलावट का शक हुआ। लोकेंद्र ने बताया कि सबूत के तौर पर दो क्वार्टर भी बचा कर रख लिए हैं। उन्होंने बताया कि इस मामले को लेकर शराब विक्रेता से भी बातचीत करने का प्रयास किया, लेकिन उसने धमकाकर भगा दिया।

जिसको लेकर उन्होंने दुकानदार की शिकायत करने का मन बना लिया। लोकेंद्र ने बताया कि दो बचे क़्वार्टर को उन्होंने पैक कर रख लिया। ताकि अधिकारी के जांच करने उन्हें सबूत के तौर पर दिखा सके। हालांकि, इस मामले की शिकायत उन्होंने एसपी और आबकारी विभाग  से भी की है। साथ ही उन्होंने गृहमंत्री से भी। उधर, पूरे मामले में आबकारी विभाग के अधिकारियों ने शिकायत न मिलने की बात कही है। आबकारी अधिकारी रामहंस पचौरी ने बताया कि शिकायत मिलने पर जांच की जाएगी। जांच में दोषी पाए जाने पर दुकानदार के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।