मंदिर में की शादी, और दुष्कर्म कर हो गया फरार, शादीशुदा युवक के खिलाफ युवती ने की शिकायत.

मध्यप्रदेश के ग्वालियर में एक युवती ने एक युवक के खिलाफ थाटीपुर थाने में दुष्कर्म की शिकायत की है। युवती का आरोप है कि युवक ने शादी का झांसा देकर अपने साथ मथुरा लेकर गया। जहां युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया और फिर खुद के शादीशुदा होने की बात बताई। जब लड़की ने विरोध किया तो वह मारपीट कर वहां से फरार हो गया।

युवती ने पुलिस को बताया है कि उसकी मुलाकात राधेश्याम नामक युवक से हुई थी। युवक ने उसे बताया था कि वह कुंवारा है और उससे शादी करना चाहता है। युवती उसके झांसे में आ गई और शादी के सपने देखने लगी। फिर एक दिन राधेश्याम ने युवती को किला गेट क्षेत्र में मिलने बुलाया। युवक उसे आर्य समाज मंदिर में ले गया और वहां पर उससे शादी कर ली।

शादी के बाद युवती ने युवक से कहा कि मुझे अपने परिवार से मिलाओ। 29 जून को युवक उसे परिवार से मिलाने की बात कहकर मथुरा लेकर गया। मथुरा पहुंच कर दोनों एक होटल में गए जहां युवक ने उसके साथ गलत काम किया। युवती ने फिर परिवार से मिलाने की मांग की तो युवक ने बताया कि वहां उसका कोई नहीं रहता।

युवती को अपनी गलती का अहसास तब हुआ जब युवक ने कहा कि वह पहले से शादीशुदा है और केवल मजे करने के लिए उससे शादी की है। यह सुनते ही युवती भड़क गई। इसके बाद युवक उसके साथ मारपीट कर वहां से भाग गया। पीड़ित युवती लौटकर ग्वालियर आई और थाटीपुर थाने में युवक के खिलाफ शिकायत की। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है आरोपी की तलाश कर रही है।