नगर निगम अकाउटेंट के तीन ठिकानों पर लोकायुक्त का छापा, करोड़ों की काली कमाई का खुलासा..

मध्यप्रदेश की लाेकायुक्त की टीम ने आज सुबह मुरैना नगर निगम के अकाउंटेंट संताेष शर्मा के तीन निवास स्थानाें पर रेड मारा। इस दौरान घर से भारी मात्रा में नगद और संपत्ति के दस्तावेज मिले हैं। जैसे ही यह खबर शहर में फैली नगर निगम के दफ्तर में खलबली मच गई।

लाेकायुक्त की टीम ने आज सुबह नगर निगम के अकाउंट आफिसर संताेष शर्मा के बसंत विहार स्थित निवास पर पहुंचकर घंटी बजाई। आंख मलते हुए स्वजनाें ने जब गेट खाेला ताे इतने लाेगाें काे देख चकित रह गए। पहले ताे रूखे लहजे में बात की, लेकिन जब पता चला कि सामने खड़े लाेग लाेकायुक्त के अफसर हैं ताे अकाउंट आफिसर के हाेश उड़ गए। अकाउंटेंट के ग्वालियर में तारागंज स्थित निवास पर भी छापामारी की गई है। कुल तीन स्थानाें पर टीम पहुंची है। वहीं एक टीम नगर निगम के रिकार्ड रूम व लेखा कार्यालय की जांच कर रही है।

बताया जा रहा है कि छापे के दौरान संतोष के घर से 8 लाख रुपए 500-500 के नोटों की गडि्डयां मिली हैं। सोने-चांदी के जेवर भी मिले हैं, जिसकी जांच की जा रही है। इसके अलावा 3 कारें भी घर से मिली हैं। मुरैना के बैंक में एक लॉकर भी मिला है।

जानकारी के अनुसार लाेकायुक्त काे जांच पड़ताल में भारी मात्रा में नगदी के अलावा कई प्लाट, मकानाें की रजिस्ट्री सहित अन्य महत्वपूर्ण दस्तावेज मिले हैं। लाेकायुक्त की टीम ने एक साथ तीन स्थानाें पर छापे मारे हैं, जिसकी वजह से संपत्ति और नगदी का मिलान किया जा रहा है।