बारातियों के स्वागत में खड़े थे घराती, तभी फट गयी कॉफी मशीन, दुल्हन के रिश्तेदार की मौत, कई झुलसे

मध्यप्रदेश के जबलपुर में एक शादी समारोह में कॉफी की मशीन फटने से एक युवक की मौत हो गयी। शादी का माहौल मातम में बदल गया और हर तरफ चीख पुकार मच गयी। इस हादसे में कई लोग झुलस गए जिनका इलाज किया जा रहा है। खमरिया पुलिस ने कैटरर अखिलेश चौधरी के विरुद्ध गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कर पूरे प्रकरण की जांच शुरू कर दी है।

ये हादसा जबलपुर के खमरिया इलाके के रिठौरी गांव में हुआ। यहां रहने वाले सीताराम बंजारा की बेटी की शादी थी। बारात आ चुकी थी और खान पान चल रहा था। उसी दौरान कॉफी की मशीन फट गयी।

माहौल खुशियों भरा था और चारों ओर भीड़ थी। रिठौरी गांव मैं सीताराम बंजारा के घर बारात आई थी। उसने मेहमान के स्वागत के लिए खाने के साथ-साथ कॉफी का भी इंतजाम किया था। जब रात 11:00 बजे बारातियों और घरातियों के लिए कॉफ़ी तैयार की जा रही थी। उसी दौरान कॉफी मशीन में जोरदार धमाका हो गया। कोई कुछ समझ पाता उससे पहले ही आस पास खड़े लोग झुलस कर गिर पड़े कोई अपनी जान बचाकर भागा।

इस हादसे में गोपाल बंजारा नाम के शख्स की मौत हो गयी। वो 40 साल का था और लड़की का रिश्तेदार था। कई अन्य लोग झुलस गए। घटना के बाद तत्काल घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। शादी की सारी खुशियां मातम में बदल गईं।

घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची खमरिया थाना पुलिस ने कैटरर्स के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है। कैटरर्स संचालक अखिलेश चौधरी के विरुद्ध पुलिस ने गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कर पूरे प्रकरण की जांच शुरू कर दी है।