नकली क्राइम ब्रांच बन की ठगी, युवती ने बीमा के बहाने बुजुर्ग एजेंट को बुलाया, वीडियो वायरल की धमकी देकर दो लाख रुपये ठगे

मध्यप्रदेश के इंदौर में एक LIC एजेंट के साथ ठगी करने का मामला प्रकाश में आया है। विजय नगर थाना क्षेत्र में एक युवती ने बीमा कराने के नाम पर बुलाया। उस दौरान दो बदमाशों ने क्राइम ब्रांच अफसर बनकर दोनों को रोका और बुजुर्ग के साथ मारपीट की युवती के साथ वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देकर बदमाशों ने 2 लाख रुपए ले लिए। बुजुर्ग LIC एजेंट ने आरोपियों के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

पीड़ित के मुताबिक कुछ दिनों पहले अंजलि नाम की युवती का फोन आया। उसने बीमा के लिए बात की। युवती का कहना था कि वह एजेंट को अपने घर नहीं ले जा सकती है, इसलिए बुधवार को आप मुझे पाटनीपुरा क्षेत्र में मिल जाइए। इसके बाद युवती एजेंट से कुछ देर बाद मिली और बीमे की बात करने के बाद उसे फिर उसे परदेसीपुरा छोड़ने के लिए कहा। जब बुजुर्ग उसे छोड़ने जाने लगा तो युवती ने एजेंट से कहा कि मैंने सुबह से खाना नहीं खाया है। इसके बाद बुजुर्ग ने उसे जूस पिलाने के लिए ले गया। जैसे ही वह परदेशीपुरा के लिए रवाना हुआ सयाजी होटल के समीप एक गार्डन पर दो अज्ञात बदमाश आ गए और बुजुर्ग के साथ मारपीट की।

दोनों बदमाशों ने खुद को क्राइम ब्रांच का अधिकारी बताया। दोनों बदमाशों ने एजेंट का मोबाइल और गाड़ी की चाबी लूट लिया और उसका वीडियो बनाकर झूठे केस में फंसाने की बदनाम करने की धमकी देने लगे। वहीं उन्होंने दो लाख रुपये की मांग की।

बुजुर्ग घबरा कर अपने बेटे विवेक को फोन कर दो लाख रुपयों लाने को कहा। उसके बेटे ने क्रेडिट कार्ड स्वैप कर एक लाख 90 हजार रुपयों की व्यवस्था कर आरोपियों को दे दिए। जिसके बाद पीड़ित ने थाने में आकर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ शिकायत की। फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर अज्ञात बदमाशों की तलाश कर रही है।