दोस्त ने पति के साथ बिताए निजी पलों का वीडियो किया वायरल, महिला ने उठाया खौफनाक कदम

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो ने 19 साल की विवाहित महिला को आत्महत्या के लिए मजबूर कर दिया था. मध्यप्रदेश के धार की यह घटना हालांकि एक महीने पहले की है, लेकिन अब इस मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. पुलिस की जांच में पता चला कि विवाहिता के अपने पति के साथ बिताए अंतरंग पलों का वीडियो सभी के सामने आ गया था.. इससे परेशान होकर उसने जहर खा लिया था. मामले को लेकर सादलपुर पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है.

जानकारी के अनुसार, घटना धार के मुसावदा गांव में 29 सितंबर को घटी. 19 साल की महिला के जहर खाने के बाद उसकी हालत गंभीर हो गई थी. परिजन उसे तुरंत धार लेकर गए. यहां से उसे इंदौर रिफर किया गया. 30 सितंबर को इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी. परिजनों ने पुलिस को बताया था कि बेटी की शादी इसी साल मार्च में हुई थी. उसका एक वीडियो वायरल हो गया. इसे लेकर वो परेशान रहा करती थी.

मामले की जांच कर रहे SDOP देवेंद्र यादव ने बताया कि महिला के पति के नाबालिग दोस्त ने ये हरकत की थी. उसने चुपके से दोनों के एकांत के पलों का वीडियो बना लिया था. नाबालिग ने एक अन्य साथी के साथ मिलकर इसे सोशल मीडिया पर अपलोड भी कर दिया. पुलिस ने नाबालिग और उसके दोस्त नासिर को गिरफ्तार कर लिया.