पेट्रोल-डीजल खरीदने के लिए कांग्रेस दिलवा रही है बैंक से लोन

पेट्रोल और डीजल के दाम में लगी आग दिन-ब-दिन तेज हो रही है। आज फिर पेट्रोल और  डीजल के दामों में इजाफा हुआ। पेट्रोल में 87 पैसे और डीजल 82 पैसे महंगा हो गया है। महंगाई के खिलाफ सड़क पर उतरी कांग्रेस के लिए पेट्रोल-डीजल के दाम बड़ा मुद्दा हैं।

पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दामों को लेकर कॉन्ग्रेस आज विरोध में उतरी। भोपाल में कांग्रेस ने Punjab National Bank के बाहर स्टॉल लगाकर लोगों से पेट्रोल डीजल खरीदने के लिए लोन देने का ऑफर दिया। लोगों से आवेदन भरवाए।

पूर्व मंत्री पीसी शर्मा के साथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने लोगों से आवेदन लिए पीसी शर्मा का कहना है। आवेदन लेने के बाद Punjab National Bank पांच नंबर ब्रांच को आवेदन दिए जाएंगे और गरीबों को लोन देने की मांग होगी। कांग्रेस का कहना है पेट्रोल डीजल के बढ़ते दाम के कारण लोग परेशान हैं। गाड़ी के टैंक भरने  के लिए लोगों के पास पैसा नहीं है। अब बैंकों से लोन दिलाकर कर लोगों की गाड़ियों में पेट्रोल भरवाया जाएगा।

पेट्रोल डीजल के दामों में लगातार आग लगी हुई है। भोपाल में पेट्रोल का भाव 87 पैसे बढ़कर एक 118.12  पैसे प्रति लीटर हो गया है. डीजल के दाम में भी 82 पैसे की वृद्धि हुई है। भोपाल में डीजल ₹101.14 पैसे प्रति लीटर पहुंच गया है। पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दाम के खिलाफ अब कांग्रेस विरोध प्रदर्शन में है और यही कारण है कि कांग्रेस ने भोपाल में स्टॉल लगाकर विरोध दर्ज कराया।