डरा-धमकाकर कैब ड्राइवर ने महिला को बनाया अपनी हवस का शिकार

भोपाल

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक कैब ड्राइवर द्वारा एक महिला को डरा-धमकाकर उसे अपनी हवस का शिकार बनाने का मामला सामने आया है. पुलिस ने महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर कैब ड्राइवर दीपक वामने को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, कोहफिजा थाना क्षेत्र में रहने वाली एक विवाहित महिला 29 दिसंबर को ओला कंपनी की एक कैब से लालघाटी इलाके को जा रही थी. महिला का आरोप है कि पूर्व परिचित चालक दीपक उसे सुनसान जगह ले गया और डरा-धमकाकर उसके साथ रेप किया.

शाहजहांनाबाद क्षेत्र के नगर पुलिस अधीक्षक (सीएसपी) समीर यादव ने बताया, “महिला ने शुक्रवार को कोहफिजा थाने में बताया कि उसके साथ कैब चालक ने रेप किया है. दो दिन बाद पुलिस को सूचना देने के सवाल पर महिला ने कहा कि परिजनों ने रपट लिखाने में सहयोग नहीं किया, जिसके कारण वह देर से थाने पहुंची.”

यादव के अनुसार, महिला एक अस्पताल में नर्स है और कैब चालक से कुछ समय से परिचित है. इसके पहले वह कई बार उसके वाहन की सेवाएं ले चुकी थी. महिला की शिकायत पर पुलिस ने रेप का मामला दर्ज कर आरोपी को शनिवार को शहर के लाल घाटी इलाके से वाहन सहित गिरफ्तार कर लिया है.