‘भगवान मुझे बुला रहे हैं..सॉरी मम्मी पापा’, लिखकर फांसी पर झूल गई MSC की स्टूडेंट

भोपाल। भोपाल शहर के गांधीनगर इलाके में एक MSC की छात्रा ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। घटना गांधीनगर इलाके के द्वारिका धाम की है जहां छात्रा ने रात में अपने माता-पिता के साथ खाना खाया और सुबह जब परिजन उसे जगाने के लिए पहुंचे तो वो फांसी के फंदे पर लटकी हुई थी। पुलिस को घटनास्थल से एक सुसाइड नोट में मिला है जिसमें लिखा कि भगवान मुझे बुला रहे हैं..सॉरी मम्मी-पापा मुझे मार कर देना। सुसाइड नोट में मर्जी से सुसाइड करने की बात भी लिखी हुई है।

भोपाल के गांधी नगर इलाके के द्वारिका धाम में रहने वाले रिटायर्ड ऑर्मीमैन अजय कुमार की 25 साल की बेटी अन्नूदास ने 15 नवंबर की रात घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। अन्नू की लाश 16 नवंबर की सुबह उसके ही कमरे में फांसी के फंदे पर झूलती मिली। परिजन जब अन्नू को उठाने के लिए पहुंचे तो उन्हें घटना का पता चला और फिर पुलिस को घटना की सूचना दी गई।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक अन्नू एमएससी की छात्रा थी। मौके पर पहुंची पुलिस को घटनास्थल से एक सुसाइड नोट मिला है जिसमें अपनी मर्जी से सुसाइड करने की बात लिखी हुई है। इसके साथ ही सुसाइड नोट में लिखा है कि भगवान मुझे बुला रहे हैं..सॉरी मम्मी-पापा मुझे माफ कर देना। पुलिस का कहना है कि आत्महत्या के कारणों का अभी खुलासा नहीं हो पाया है मामले की जांच की जा रही है।