सावधान! अगर आप किसी अनजान जगह पर किसी से दोस्ती करते हैं तो आप मुसीबत में भी फंस सकते हैं, पढ़ें पूरी ख़बर

सावधान! अगर आप किसी अनजान जगह पर किसी से दोस्ती करते हैं तो आप मुसीबत में भी फंस सकते हैं। दरअसल सेक्स रैकेट में महिलाओं को फंसाने का एक नया तरीका सामने आया है। देह व्यापार से जुड़ी प्रयागराज की दो महिलाओं ने भोपाल की एक सोशल वर्कर महिला को अपना निशाना बनाया है। यूपी की इन दो महिलाओं ने भोपाल में महिला को पहले अश्लील वीडियो भेजे फिर धमकाते हुए कहा कि तुम भी अश्लील वीडियो भेजो, नहीं तो तुम्हें बदनाम कर दिया जाएगा। इसके बाद अब महिला ने भोपाल पुलिस में शिकायत दर्ज की है साइबर सेल की मदद ले जा रही है।

बता दें कि कोहेफिजा इलाके में रहने वाली 40 साल की महिला सोशल वर्कर हैं। कुछ दिनों पहले कुम्भ मेले के दौरान दो महिलाओं से परिचय हुआ था। उन्होंने उनका नंबर लिया। उसके बाद वे वापस भोपाल आ गईं। पहले तो उन्होंने फोन पर बात करना शुरू किया। इसके बाद उन्होंने महिला को अश्लील वीडियो भेजा। मना करने के बाद भी अलग-अलग नंबरों से अश्लील वीडियो भेजने लगीं। उन्होंने धमकाते हुए कहा कि तुम भी उन्हें इसी तरह के वीडियो भेजो मना करने पर धमकी दी।

महिला ने कहा कि आरोपी महिलाएं बार-बार धमकी दे रही थी कि अगर तुम वीडियो हमें नहीं भेजोंगे तो हम तुम्हें बदनाम कर देंगे। इसके साथ ही आरोपी महिलाओं ने भोपाल की महिला से कहा तुम्हें भी हमारे साथ देह व्यापार में शामिल होना होगा।

कुंभ जैसे बड़े आयोजन में अरोपी महिलाओं का अनजान लोगों से दोस्ती करना और उन्हें फिर लगातार अश्लील भेजना कहीं न कहीं यह गिरोह का नया पैतरा हो सकता है। जहां ज्यादा भीड़ हो ऐसे आयोजनों में महिलाओं से दोस्ती करो और नंबर लेकर फिर उन्हें फंसाने की धमकी दो या देहव्यापार में आने के लिए कहो.. अगर पुलिस इन आरोपी महिलाओं के जल्द पकड़ लेती है तो कई और खुलासे की उम्मीद की जा सकती है।

एएसपी आरएस मिश्रा ने कहा महिला का कहना हैं कि उसे तीन से ज्यादा नंबरों से 20 अप्रैल से लगातार अश्लील वीडियो आ रहे हैं। इसके अलावा उससे देह व्यापार में जुड़ने के लिए कहा जा रहा है। मना करने पर धमकी मिल रही है। महिला से अभी तीन मोबाइल नंबर मिले हैं। आरोपियों का पता लगाने के लिए कॉल डिटेल निकाली जा ही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।