पशु क्रूरता: गौ माता की बछिया के साथ किया दुष्कर्म, पुलिस ने युवक को किया गिरफ्तार

मध्यप्रदेश के हरदा में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। जिला मुख्यालय हरदा में एक युवक ने गाय की बछिया के साथ अप्राकृतिक कृत्य (Unnatural Sex) किया। जिस पर सिटी कोतवाली थाने ने धारा 377, 34 के तहत मामला दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा हैं।

IMG 20230317 WA0016



हरदा जिला मुख्यालय पर मानवता को शर्मसार करने बाला मामला सामने आया है जहा हवस के भूखे नशेड़ी ने शराब के नशे मे एक गौ माता की बछिया के साथ अप्राकृतिक कृत किया। सिटी कोतवाली थाना प्रभारी अनिल राठौर ने बताया की हरदा खुर्द निवासी फरियादिया द्वारा सिटी कोतवाली थाने में शुभम उर्फ़ शिवम पिता संतोष सेन उम्र 22 वर्ष एवं देवेंद्र के खिलाफ गाय की बछिया (Calf) के साथ दुष्कर्म किया। बाय बाय कौनी कोतवाली थाने में धारा 377, 34 IPC के तहत मामला दर्ज किया है। आरोपी शुभम उर्फ शिवम को गिरफ्तार कर न्यायालय पेश किया गया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया साथ हि दूसरे आरोपी देवेंद्र की तलाश जारी है।

बता दे कि, कुछ दिन पहले ही मध्य प्रदेश के रीवा में ऐसा ही शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया था जिसमें 2 साल की बछिया के साथ घिनौनी हरकत दुष्कर्म की वारदात हुई है। आरोपी बछिया के पैर बांधकर रात 11 बजे वारदात को अंजाम दे रहा था, पुलिस ने उस आरोपी को भी गिरफ्तार किया था।