दीवार से टकराई 2.5 लाख की हाई स्पीड बाइक… फेंसिंग की तारों में फंसी लडक़ी की गर्दन… दर्दनाक मौत

जबलपुर/एमपी : जबलपुर में 2.5 लाख की हाई स्पीड बाइक ने एक लड़की की जान ले ली। बाइक चला रहा उसका दोस्त गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती है। हादसा शुक्रवार देर रात करीब 12 बजे उस वक्त हुआ, जब हाई स्पीड स्पोर्ट्स बाइक गर्ल्स क्राइस्ट चर्च स्कूल की दीवार से जबरदस्त रफ्तार में टकरा गई। टक्कर कितनी तेज थी, इस बात का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि पीछे बैठी लड़की उछलकर दीवार से जा टकराई। उसकी गर्दन दीवार पर लगे फेंसिंग के कटीले तारों में फंस गई और सिर में चोट लगी। लड़की की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि बाइक चला रहा लड़का नशे में था।

ओमती पुलिस ने बताया कि मृतक लड़की का नाम रेणु ठाकुर है। उसकी उम्र 25 साल है। लड़की सीधी के अकुई चुरहट की रहने वाली थी। जबकि, बाइक चला रहा राहुल जाट जबलपुर में ही रहता है। जिस हाई स्पीड बाइक से सड़क हादसा हुआ उसकी कीमत करीब 2.5 लाख रुपये है। रेणु यहां अपनी बहन के साथ किराये से रहती थी। उनका मकान सैनिक सोसायटी दानव बाबा की पहाड़ी मदनमहल (जबलपुर) में है। वह यहां प्राइवेट जॉब कर रही थी।

पुलिस ने बताया कि शुक्रवार रात वह घर पर ही थी। कुछ देर बाद राहुल जाट का उसे फोन आया तो वह बहन को बताकर चली गई। दोनों रात को नागरथ चौक से तैयब अली पेट्रोल पंप की ओर जा रहे थे तभी उनकी रफ्तार में चल रही बाइक स्पीड ब्रेकर से उछल गई। लड़का बाइक पर नियंत्रण नहीं रख सका और गाड़ी पहले फुटपाथ पर चढ़ी, पोल से टकराई और स्कूल की दीवार से जा लगी।

बाइक टकराते ही रेणु हवा में कई फीट ऊपर उछल गई। वह सीधी स्कूल की रेलिंग के तार पर गिरी। बताया जा रहा है कि तारों से उसकी गर्दन उसी वक्त कट गई। उसके सिर में भी चोट लगी। बाइक भी पूरी तरह चकनाचूर हो गई। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस और 108 एम्बुलेंस पहुंच गई। दोनों को विक्टोरिया पहुंचाया गया। यहां डॉक्टरों ने रेणु को मृत घोषित कर दिया। घायल राहुल जाट को मेडिकल रेफर कर दिया।