पुत्र प्रॉपर्टी बिजनेसमैन..और पुरानी महल की दीवार ढहने से हो गई माँ की मौत..

भोपाल…रतलाम के सुखेड़ा गाँव में स्थित पुरानी महल की दीवार ढहने से एक 85 वर्षीय वृद्धा की मौत हो गई ..यह हादसा उस वक्त हुआ जब उक्त महल में रानी ज्योतिकुवंर अकेले थी..और दीवार के मलबे में दब गई..
बता दे की कल घर काम काज निपटा कर कर्मचारी चले गए थे..और ठिक रात आठ बजे के लगभग राजमहल के आगे का हिस्सा भरभरा कर गिर गया..जिसकी चपेट में आने से रानी ज्योतिकुवंर की मौत हो गई ..

वही पुरानी महल के पास ही रहने वाली महल की कर्मचारी कमलाबाई ने दीवार गिरने की आवाज सुनी और दौड़ते भागते मौके पर पहुँची..उसने रानी को मलबे में दबी देखकर शोर मचाया..तथा उसकी शोर की आवाजें सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुँचे और आनन फानन में रानी को मलबे से बाहर निकाला गया..लेकिन तब तक रानी की मौत हो चुकी थी..

रानी ज्योतिकुवंर डोडिया राजवंश से थी..उनके पुत्र उदयपुर में प्रॉपर्टी व्यवसाई है..सुखेड़ा गड़ी के अंतर्गत 21 राजपूतों के ठिकाने आते है..फिलहाल पिपलौदा थाने की पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर रानी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है..और कयाश लगाए जा रहे है कि..पुरानी महल की ढही हुई दीवार लगातार हो रही बारिश से कमजोर हो गई रही होगी ..