दबंग भाईजान जल्द कर सकते है शादी

अभिनेता हिंदी फिल्मो के मशहूर कलाकार और अभी अभी विवदो से बाहर आए सलमान खान के चाहने वाले के लिए अच्छी खबर है. शायद ये खबर उन लोगो के लिए ज्यादा अच्छी है , जो सलमान की उम्र देखने के बाद उनकी शादी की चिंता करते है।  दरअसल मीडिया की खबरो से निकल कर आया है कि सलमान साल आने वाले साल 2016 में विवाह बंधन में बंध सकते है ,, हाँ बॉलीवुड के चर्चित कुंवारे सलमान खान शादी करने वाले है । दरअसल सलमान हाल ही में अपने 13 साल पुराने हिट एंड रन केस से बरी हुए है. और ऐसे में उनकी शादी की खबरे भी तेज हो गयी है. और खबर तो यहाँ तक आ रही है कि सलमान अगले साल शादी कर लेंगे.

लेकिन सबके मन में यही सवाल है कि आखिर वे किससे शादी करेंगे वो लड़की कोई और नहीं सलमान की रोमानियाई की गर्लफ्रेंड लुलिया वंतूर है । रोमानियाई टीवी प्रेजेंटर लूलिया वंतूर से सलमान की मुलाकात रोमानिया में ही हुई थी जब सलमान अपनी फिल्म ‘जय हो’ के एक सॉन्ग के लिए रिसर्च करने वहां गए थे । जिसके बाद से दोनो की नजदीकिया बढी और अभ लुलिया के साथ सलमान का नाम काफी समय से जुड़ता चला आ रहा है ।  दोनों कई बार साथ भी देखे जा चुके है. लुलिया सलमान की फिल्म बजरंगी भाईजान के सेट पर भी नजर आ चुकी है.

वही दोनों को साथ घूमते हुए भी देखा गया है. कुछ समय पहले तक तो दोनों की सगाई की खबरे फ़ैल गई थी. जिसको सलमान की बहन अर्पिता ने ख़ारिज किया था, लेकिन हिट एंड रन केस में बरी हो जाने के बाद सलमान के अगले साल शादी करने की खबरे आ रही है.