‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ सीरियल में अक्षरा की सास बनी गायत्री सिंघानिया के बारे में दिलचस्प बातें

मनोरंजन डेस्क। स्टार प्लस का सबसे पॉपुलर सीरियल यह रिश्ता क्या कहलाता है लंबे समय से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है और इस सीरियल में नजर आने वाले  लगभग सभी किरदार भी दर्शकों के बीच काफी ज्यादा पॉपुलर हो चुके है और  सीरियल यह रिश्ता क्या कहलाता है के सभी कलाकार  अपने बेहतरीन अदाकारी से लोगों का दिल जीतने में कामयाब हो चुके हैं और मौजूदा समय में ये  धारावाहिक टीवी के सबसे सफल धारावाहिकों के लिस्ट में शामिल हो चुका है।

वही सीरियल यह रिश्ता क्या कहलाता है में अक्षरा सिंघानिया का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री हिना को इस सीरियल से गजब की लोकप्रियता हासिल हुई थी और आज हिना खान बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री की बेहद ही मशहूर अभिनेत्री बन चुकी है और आज हम आपको सीरियल यह रिश्ता क्या कहलाता है में अक्षरा की सास यानी कि गायत्री सिंघानिया का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री के बारे में कुछ दिलचस्प बातें बताने वाले हैं तो आइए जानते हैं।

आपको बता दें सीरियल यह रिश्ता क्या कहलाता है में नैतिक की मां और अक्षरा की सास गायत्री सिंघानिया का किरदार टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री सोनाली वर्मा ने निभाया था और सोनाली वर्मा अपने इस किरदार की वजह से काफी ज्यादा पापुलैरिटी हासिल की थी और वही सीरियल में अक्षरा के साथ उनकी बॉन्डिंग को दर्शकों ने काफी पसंद किया था।

वही सीरियल में अभिनेत्री सोनाली वर्मा गायत्री सिंघानिया का किरदार निभाई थी और इस किरदार में वो  बेहद ही ट्रेडिशनल लुक और सीधे साधे स्वभाव में नजर आई थी लेकिन वही असल जिंदगी में सोनाली वर्मा अपने इस किरदार के बिल्कुल विपरीत हैं और वो दिखने में बेहद ही स्टाइलिश और ग्लैमरस नजर आती है और  सोनाली वर्मा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर ही अपनी खूबसूरत और ग्लैमरस तस्वीरें साझा करती रहती है।

बात करें एक्ट्रेस सोनाली वर्मा के पर्सनल लाइफ की तो  सोनाली का जन्म 16 मार्च सन 1975 में मुंबई में हुआ था और इन्होंने अपने स्कूल की पढ़ाई मुंबई से ही पूरी की है और अपनी स्नातक की पढ़ाई कंप्लीट करने के बाद ही सोनाली वर्मा ने एक्टिंग इंडस्ट्री में  अपना करियर बनाना शुरू कर दिया था और कई सालों तक सोनाली वर्मा सीरियल के लिए ऑडिशन देती रही और फिर सोनाली वर्मा ने सीरियल यह रिश्ता क्या कहलाता है से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत थी और  सोनाली को उनके पहले ही शो से गजब की पापुलैरिटी हासिल हुई और छोटे पर्दे पर सोनाली वर्मा अपनी एक अलग पहचान बनाने में कामयाब हुई।

बता दे सीरियल यह रिश्ता क्या कहलाता है में काम करने के बाद सोनाली वर्मा कुमकुम भाग्य, तारक मेहता का उल्टा चश्मा, दीया या बाती हम और नागिन जैसे  सुपरहिट शोज में काम किया है और सोनाली वर्मा ने टीवी की दुनिया में काफी ज्यादा नाम कमाया है।

सोनाली वर्मा की उम्र आज 46 साल हो चुकी है  और 40 की उम्र पार करने के बाद भी सोनाली वर्मा  बेहद ही फिट और स्टाइलिश नजर आती है और सोनाली वर्मा ने साल 2013 में सचिन सचदेवा के साथ शादी रचाई थी और ये कपल 2 बच्चों के माता-पिता भी बन चुके हैं और सोनाली वर्मा अपने पति और बच्चों के साथ बेहद खुशहाल जिंदगी बिता रही है।