किसी Bollywood हीरोइन से कम खूबसूरत नहीं है WWE स्टार ग्रेट खली की पत्नी

फ़टाफ़ट डेस्क। आप WWE सुपरस्टार द ग्रेट खली के बारे में जानते हैं? खली भारत की शान है, जिसने WWE में इतने खिलाड़ियों को धूल चटा दी है। उसने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि उसका नाम पूरी दुनिया में जाना जाएगा। लेकिन आज हम खली की पत्नी के बारे में जानते हैं, जो बहुत खूबसूरत है। तो आइए जानें कि कैसे खली की पत्नी की तरह दोस्त दिखते हैं।

द ग्रेट खली के दोस्त, जो बचपन से वयस्क होने तक बड़े हैं, आज अच्छी तरह से ज्ञात हैं। विशेष रूप से, खिलाड़ी पहले ही कई जीत बना चुका है। भारतीय WWE खिलाड़ी का असली नाम दिलीप सिंह राणा है। दिलीप सिंह राणा या द ग्रेट खली का नाम माता काली के नाम पर रखा गया है। ऐसा माना जाता है कि श्री जियांग के हस्तक्षेप के बाद उन्हें बाहर करने के पहले के प्रयास से बच गए थे।

खली की छाती 43 इंच मोटी है और इंच नहीं है। यह भारत में रिकॉर्ड है। वह 22 अगस्त, 1922 को हिमाचल प्रदेश के एक छोटे से गाँव से आए थे। खली एक पंजाबी परिवार से आते हैं। खली के पिता का नाम ज्वाला राम और उनकी माता का नाम थांडी देवी था। द ग्रेट खली के घर में काम कर रहा था। जिसमें उनके घर का खर्च वहन किया गया। और घर में हमेशा गरीबों का माहौल दिखाई देता था।

खली के सात भाई-बहन एक ही थे। लेकिन खली का शरीर अलग था। और वह कम उम्र से ही स्वस्थ और मजबूत था। आपको यकीन नहीं होगा कि खली कभी पंजाब पुलिस में अधिकारी थे। लेकिन उनका भाग्य इतना उज्ज्वल था कि वह अब पूरी दुनिया में एक स्टार बन गए। खली का जीवन अब जितना आरामदायक और आरामदायक है।

अब उनके दोस्त उनकी पत्नी के बारे में बात कर रहे हैं। तो हम जानते हैं कि द ग्रेट खली ने जालंधर के नूर महल के निवासी थर्मेंद्र खोर से 2002 में शादी की थी। इन दोनों की एक बेटी भी है, अवलिंग राणा।

अभिलिंग राणा का जन्म फरवरी 2017 में हुआ था। थर्मेंद्र का कहना है कि वह अपनी बेटी को अपने पिता जैसा खिलाड़ी बनाएंगे। आपको सूचित किया जाता है कि थर्मेंद्र खोर एक घरेलू महिला हैं। वह अपने पति खली और अपनी बेटी अभलिंग के साथ घर पर रहती है। वह दिखने में भी बहुत खूबसूरत है।

whatsapp group