रील्स बनाने के चक्कर में अपनी पीठ पर लगा ली आग, फिर लगा जोर-जोर से चिल्लाने; देखें Video

फटाफट डेस्क। इस समय ज्यादातर युवाओं पर सोशल मीडिया में वायरल होने की धुन सवार है। इसी चक्कर में कई बार वह अपनी जान जोखिम में डाल लेते हैं। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक युवक रील्स बनाने के चक्कर में अपने साथ कुछ ऐसा कर बैठता है. जिससे उसकी हालत खराब हो जाती है। वीडियो देखकर लोग हैरान रह गए हैं।

शख्स लगा लेता है अपनी पीठ पर आग

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक युवक रील्स बनाने के चक्कर में आग के साथ खतरनाक स्टंट करता है। इससे वह अपनी ही पीठ पर आग लगा लेता है। इसके बाद युवक को लेने के देने पड़ जाते हैं। वीडियो देखकर सोशल मीडिया यूजर्स हैरान हैं। वहीं लोग यह भी कह रहे हैं कि, इस वीडियो को देखकर सबक लेना चाहिए और वायरल होने के चक्कर में अपनी जान जोखिम में नहीं डालनी चाहिए।

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स कैमरे की तरफ पीठ करता है और लाइटर जलाकर कुछ करतब दिखाने की कोशिश कर रहा होता है। इसी चक्कर में वह अपनी पीठ पर आग लगाता है। हो सकता है युवक को लग रहा हो कि आग बस उसके शर्ट तक ही सीमित रहेगी। हालांकि आग तुरंत ही उसकी शर्ट से होते हुए उसकी बनियान में लग जाती है और उसकी पीठ पर अपना असर दिखाना शुरू देती है।

देखें वीडियो-

इसके बाद युवक काफी जोर-जोर से चिल्लाने लगता है और अपने शर्ट को निकालकर बाथरूम की तरफ भागता है। इस वीडियो को ट्विटर पर @ViciousVideos नामक अकाउंट से शेयर किया गया है। 18 सेकेंड का यह वीडियो काफी तेजी से देखा और शेयर किया जा रहा है। वीडियो पर सैकड़ों लोगों ने कमेंट किया है। कुछ लोग वीडियो देखकर हंसते-हंसते लोटपोट हो रहे हैं, जबकि कुछ लोग कह रहे हैं कि, आग से कभी भी खिलवाड़ नहीं करना चाहिए।